Target Killing: दिल्ली की स्पेशल सेल की पूछताछ में दो संदिग्धों ने बहुत बड़े खुलासे किए हैं. संदिग्धों से पूछताछ में वो नाम सामने आए हैं जिनकी टारगेट किलिंग करके देश में माहौल खराब करना था. खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप ने गिरफ्तार जगजीत को टास्क दिया था कि उसे दो बड़े लोगों को मारना है. 


संदिग्धों ने जो नाम बताए हैं उसमें पहला नाम पंजाब के शिवसेना के एक बड़े नेता का है. शिवसेना नेता को मारने के लिए 1 करोड़ देने का वादा किया गया था. वहीं दूसरा नाम पंजाब के कांग्रेस के बड़े नेता का है, जिनको मारने के लिए डेढ़ करोड़ देने का वादा किया गया था.


इतना ही नहीं पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि दूसरे संदिग्ध नौशाद को पाकिस्तानी आतंकी सोहेल ने बजरंग दल के एक नेता को मारने के लिए 50 लाख देने के लिए कहा था.


पांच लाख रुपए मिल चुके थे
आतंकियों ने तीन नेताओं में से दो की रेकी भी कर ली थी. इतना ही नहीं, इन्होंने यह भी तय कर लिया था कि कब आतंकी वारदात को अंजाम देना है. दिल्ली पुलिस की माने तो दोनों आतंकी 27 और 31 जनवरी को इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी. आतंकी आपरेशन को अंजाम देने के लिए हवाला आपरेटर के जरिए दोनों को पांच लाख रुपए भी मिल चुके थे.  


बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम ने कुछ दिनों पहले हरकल उल अंसार से जुड़े नौशाद और खालिस्तानी टाइगर फोर्स से जुड़े जगजीत को जहांगीरपुरी से गिरफ्तार किया था. दोनों की सूचना पर पुलिस ने शनिवार को भलस्वा डेयरी इलाके में छापेमारी की घटना को अंजाम दिया था.


यह भी पढ़ें: Assembly Election 2023 Dates Live: त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज होगा ऐलान