Tamil Nadu Woman Pours Hot Oil on Boyfriend: तमिलनाडु के ईरोड (Erode) जिले में कथित तौर पर प्रेमी की ओर से धोखा दिए जाने पर महिला ने उस पर खौलता हुआ तेल डाल दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, कार्ति नाम का 27 वर्षीय पीड़ित भवानी नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले वर्नापुरम इलाके का रहने वाला है और पेरुंदुरई स्थित एक निजी फर्म में काम करता था.


शख्स मीना देवी नाम की अपनी एक रिश्तेदार महिला के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध में था और उसने शादी करने का वादा किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीना देवी को जब पता चला कि कार्ति किसी और महिला से शादी करने जा रहा है तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. 


झगड़ा होने पर महिला ने प्रेमी पर डाल दिया खौलता तेल


पुलिस के मुताबिक, शनिवार (11 मार्च) को कार्ति मीना देवी से मिलने गया था. इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई. बात इतनी बढ़ गई कि मीना देवी ने कथित तौर पर कार्ति के ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया.


शख्स का चेहरा और हाथ झुलसे


गर्म तेल से हमला किए जाने पर कार्ति जमीन पर गिर पड़ा और मदद के लिए जोर-जोर से चीखने लगा. उसका चेहरा और हाथ झुलस गया. उसकी चीख सुनकर पड़ोसी फौरन दौड़े और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मीना देवी को गिरफ्तार कर लिया और अब आगे की कार्रवाई कर रही है. कार्ति की हालत के बारे में और इनपुट आना बाकी है.


यह भी पढ़ें- Assam: असम पुलिस ने डकैत समझ किसान का किया एनकाउंटर, सीआईडी जांच में हुआ खुलासा