Congress leader Burnt Body Found: तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में शनिवार (4, मई) को एक कांग्रेस नेता का जला हुआ शव मिला है. कांग्रेस नेता की पहचान केपीके जयकुमार धनसिंह के रूप में हुई है. वह कांग्रेस की तिरुनेलवेली (पूर्व) जिला इकाई के अध्यक्ष थे.


NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता केपीके जयकुमार धनसिंह पिछले दो दिनों से लापता थे. उनका शव उन्हीं के खेत में जला हुआ मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता की मौत की जांच के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है.


गुरुवार को लापता हुए थे कांग्रेस नेता


तमिलनाडु पुलिस ने कहा कि जयकुमार गुरुवार को लापता हो गए थे और उनके बेटे ने अगले ही दिन शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को कांग्रेस नेता की मौत से पहले लिखा गया एक पत्र भी मिला है. हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यह पत्र उन्होंने ही लिखा था. साथ ही पुलिस जयकुमार की हत्या और आत्महत्या से जुड़े पहलुओं पर भी जानकारी जुटा रही है.


क्या बोले पुलिस अधीक्षक?


पुलिस अधीक्षक एन सिलंबरासन ने कहा कि पुलिस मामले से जुड़े सभी तथ्यों पर जांच कर रही है और इसकी जांच के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गई हैं. पुलिस ये जानकारी भी जुटा रही है कि क्या कांग्रेस नेता ने अपनी मौत से पहले ये पत्र लिखा था.


AIADMK ने सरकार पर साधा निशाना


वहीं, कांग्रेस नेता की रहस्यमयी मौत को लेकर राज्य में सियासत भी शुरू हो गई है. AIADMK ने तमिलनाडु की स्टालिन सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह घटना बताती है कि राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है. पूर्व मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने घटना में शामिल जिम्मेदार लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'वो लिख कर दें कि...', पीएम मोदी ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को दी चुनौती, जानें क्या कहा