Superstar Rajinikanth Hospitalised in Chennai: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (CM MK Stalin) रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत (SuperStar Rajinikant) का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे. रजनीकांत 28 अक्टूबर को कावेरी अस्पताल में भर्ती हुए थे. शुक्रवार को मस्तिष्क में रक्त की आपूर्ति बहाल करने की उनकी चिकित्सकीय प्रक्रिया शुरू की गई थी. वहीं इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी और रविवार को अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.


अभिनेता ‘कैरोटिड आर्टरी रीवास्कुलराइजेशन’ (सीएआर) के लिए अस्पताल गए हैं और अगले कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी मिलने की संभावना है. अभिनेता को चक्कर आने के बाद 28 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं सर्जरी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का इलाज कर रहे अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि अभिनेता की ब्रेन सर्जरी की गई है और उनकी स्थिति अब पहले से बेहतर हो रही है.


4 नवंबर को होने वाली है नई फिल्म रिलीज


बता दें कि तमिल सिनेमा से अपनी पहचान बनाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत कर्नाटक मूल से एक भारतीय फिल्म अभिनेता है, जो मुख्यतः तमिल सिनेमा में काम करता है. वहीं इस दिवाली के मौके पर भी उनकी फिल्म 'अन्नात्थे' (बड़ा भाई) आने वाली है. यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. रजनीकांत ने बॉलीवुड से लेकर तमिल इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म दिए हैं. वहीं  25 अक्टूबर को ही रजनीकांत को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) मिला था और तब उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी.


ये भी पढ़ें:


Puneeth Rajkumar Funeral Photos: पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन कर बिलख उठे सितारे, प्रभुदेवा से लेकर चिरंजीवी हर किसी की आंखों से छलके आंसू


Puneeth Rajkumar Funeral Video: पापा का शव देख निकल गई बेटियों की चीख, रोते-बिलखते गमजदा वीडियो वायरल