Coonoor Helicopter Crash: कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह के परिवार के लिए राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने बड़ा एलान किया है. सरकार ने एलान किया है कि कुन्नूर हादसे में जान गंवाने वाले कुलदीप सिंह के परिजन को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी जाएगी. इस बात की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार दी.


मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बताया, ''कुन्नूर (तमिलनाडु) हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए झुंझुनूं, राजस्थान के सपूत स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से एक करोड़ रूपये की सहायता राशि देने का निर्णय लिया गया है.'' इस ट्वीट में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि इस कठिन घड़ी में राज्य सरकार शहीद के परिजनों के साथ है. 






बता दें कि आठ दिसंबर को हुई कुन्नूर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और सशस्त्र बलों के 11 सैन्य कर्मियों की जान चली गई थी. हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले सैन्य कर्मियों में राजस्थान के स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह भी शामिल थे. स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह की की अंत्येष्टि उनके पैतृक गांव घरड़ाना खुर्द में की गई.


Punjab Election 2022: पंजाब का दौरा करेगा निर्वाचन आयोग का दल, चुनावी तैयारियों का लेगा जायजा