Kavya Praveen Thapar Arrested: टोलीवुड अभिनेत्री काव्या प्रवीण थापर (Kavya Praveen Thapar) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार की सुबह जुहू पुलिस की महिला पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया. 


मुंबई पुलिस के जोन 9 के DCP मंजुनाथ शिंगे ने ABP न्यूज़ को बताया कि पुलिस कंट्रोल को सुबह-सुबह फोन आया की एक एक्सीडेंट्स हो गया है, और एक महिला बवाल कर रही है. जिसके तुरंत बाद निर्भया पथक और दूसरी टीम मौके पर पहुंची, जहां पर काव्या ने महिला पुलिसकर्मी के साथ गालीगलौज की और फिर एक महिला अधिकारी का कॉलर भी पकड़ लिया और मारपीट की, वहीं मारपीट के आरोप में फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और जुहु पुलिस स्टेशन लेकर गए हैं. 


जुहू में हुई मारपीट


सूत्रों ने बताया कि काव्या की गाड़ी का एक्सीडेंट्स जुहू के JW मेरियोट होटल के सामने हुआ था और काव्या वहां लोगों से झगड़ा कर रही थी साथ ही वो होश में भी नही लग रही थी. जुहु पुलिस ने काव्या के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 427 के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ़्तार कर लिया. जिसके बाद उसे अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया कोर्ट ने उसे जेल कस्टडी में भेज दिया है.


तमिल में कर चुकी हैं फिल्म 


बता दें कि मनोरंजन के क्षेत्र में थापर का पहला काम एक हिंदी लघु फिल्म थी जिसका शीर्षक तत्काल था. इसके अलावा वह पतंजलि, मेकमाईट्रिप और कोहिनूर सहित विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं. उनकी तेलुगु फिल्म ई माया पेरेमिटो 2018 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म उनकी पहली तेलुगु फिल्म थी. इसके बाद उनकी तमिल फिल्म मार्केट राजा एमबीबीएस रिलीज हुई.


ये भी पढ़ें:


CM Channi Statement: चन्नी के खिलाफ पटना के थाने में FIR दर्ज, BJP कार्यकर्ताओं ने की गिरफ्तारी की मांग


Money Laundering Case: मुश्किल में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई, ED को मिली इकबाल कासकर की कस्टडी