Trisha Krishna News: तमिल एक्टर मंसूर अली खान एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर फंसते जा रहे हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग खान के जरिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर नाराज है. उसने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए डीजीपी को आईपीसी की धारा 509 बी और अन्य प्रासंगिक धाराओं के तहत कार्रवाई का निर्देश दिया. एनसीडब्ल्यू का कहना है कि इस तरह की टिप्पणियों की निंदा की जानी चाहिए. 


दरअसल, तृषा और मंसूर अली खान ने हाल ही में आई फिल्म 'लियो' में काम किया था. हालांकि, दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया. तमिल सिनेमा की इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. इसे सुपरहिट का तमगा भी मिला है. इस फिल्म में लीड हीरो की भूमिका तमिल सिनेमा के सुपरस्टार थलापथी विजय ने निभाई, जबकि तृषा कृष्णन इस फिल्म में हीरोइन की भूमिका में नजर आईं. इस फिल्म में मंसूर अली खान का भी एक छोटा सा रोल था. 


मंसूर अली खान ने क्या कहा था? 


दरअसल, मंसूर अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान तृषा को लेकर कहा, 'जब मुझे पता चला कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूं, तो मुझे लगा कि इसमें एक बेडरूम सीन होगा. मुझे लगा था कि मैं तृषा को उठाऊंगा और उसे बेडरूम में लेकर जाऊंगा. ऐसा मैं अपनी अन्य फिल्मों के सीन के दौरान कई एक्ट्रेस के साथ कर चुका हूं. मैं कई सारे दुष्कर्म के सीन फिल्माएं हैं, ये मेरे लिए नया नहीं था. हालांकि, इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान मुझे तृषा को देखने भी नहीं दिया.'


तमिल एक्ट्रेस ने भी बयान की निंदा


तृषा ने भी खान के इस बयान को लेकर उनकी निंदा की है. उन्होंने कहा कि मंसूर अली खान ने मेरे बारे में भद्दी और घृणित टिप्पणी की है. मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, महिला विरोधी, घृणित मानती हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं आभारी हूं कि मैंने कभी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ काम नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी  कभी ऐसा न हो. उनके जैसे लोग मानवता का नाम खराब करते हैं. 


यह भी पढ़ें: सगाई टूटने के 8 साल बाद शादी के लिए तैयार हैं Trisha Krishnan? जानें कौन होगा एक्ट्रेस का दूल्हा