Tajinder Bagga Father Attacked on Arvind Kejriwal: बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा मामले को लेकर सियासत गरम है. इस बीच तेजिंदर बग्गा के पिता ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है. तेजिंदर बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल उनके बेटे से डरते हैं क्योंकि बग्गा केजरीवाल और उनकी पार्टी के लोगों के गलत कामों को उजागर कर रहे हैं. प्रीतपाल सिंह ने ये भी दावा किया कि केजरीवाल ने तेजिंदर बग्गा को आम आदमी पार्टी में शामिल कराने के लिए काफी मनाने की भी कोशिश की थी, लेकिन वो उनकी पार्टी में नहीं शामिल हुए.


बग्गा के पिता बोले- उनके बेटे से डरते हैं केजरीवाल


तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगने पर उनके पिता प्रीत पाल सिंह ने खुशी जताई है. एबीपी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सत्य की जीत हुई है. केजरीवाल का झूठ हार गया. मोहाली कोर्ट ने तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने तेजिंदर बग्गा के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया कि तेजिंदर इस वक्त वकीलों के संपर्क में हैं. मेरी उनसे अभी बात नहीं हुई है. उन्होंने मुझे आखिरी बार यही कहा था कि वो वकीलों के संपर्क में हैं. बता दें कि बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर 10 मई तक रोक लगा दी गई है. पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने बग्गा की अरेस्ट वारंट पर सुनवाई के बाद ये फैसला दिया है.






बग्गा को लेकर सियासत जारी


गिरफ्तारी को लेकर तेजिंदर पाल बग्गा का आरोप है पंजाब पुलिस ने आतंकवादियों जैसा बर्ताव किया. पुलिस पर पिता के साथ मारपीट करने का लगाया आरोप. उधर, बग्गा की गिरफ्तारी के खिलाफ बीजेपी का हल्लाबोल जारी है. बग्गा की गिरफ्तारी और दिल्ली वापस लाए जाने के एक दिन बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या समेत कई नेताओं ने तेजिंदर बग्गा से मुलाकात की थी और पंजाब पुलिस की कड़ी आलोचना की.


ये भी पढ़ें:


Tejinder Bagga Arrest Case: तेजिंदर बग्गा को राहत, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट का आदेश- 10 मई तक कोई कठोर कदम न उठाएं


Khalistan Flags: धर्मशाला में Himachal Pradesh विधानसभा के बाहर मिले खालिस्तानी झंडे, पुलिस बोली- पंजाब के टूरिस्ट्स का हो सकता है हाथ