Tajinder Bagga: पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने शुक्रवार को BJP नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास से गिरफ्तार किया था जिसके बाद पूरे दिन नाटकीय घटनाक्रम होते रहे और आखिर में बग्गा की घर वापसी हो गई है. बग्गा ने घर लौट कर खुशी जाहिर की है और साथ ही पंजाब पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, "मुझे आतंकवादियों की तरह घसीट कर ले गए." 


बग्गा ने घर लौटने के बाद एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए पंजाब पुलिस पर जबरदस्ती गिरफ्तार करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा, 40 से 50 पुलिस कर्मी आए थे जिनमें से 10 सिविल में थे तो कुछ यूनिफॉर्म में. मुझे पगड़ी चप्पल तक नहीं पहनने दी और मेरे पिता के साथ मार पीट भी की. बग्गा ने आगे कहा कि इन लोगों ने मुझे मारा और एक आतंकवादी की तरह घसीट के ले गए. उन्होंने ये भी कहा कि गिरफ्तारी के वक्त पुलिस के पास कोई डॉक्यूमेंट भी नहीं था. 


जारी करूंगा नोटिस का जवाब- बग्गा


बग्गा के मुताबिक, लोकल पोलिस को इसकी कोई जानकारी नहीं थी. वहीं, अब तक जहां पंजाब पुलिस ये कहते हुए आयी है कि गिरफ्तारी से पहले पांच नोटिस भेजे गए थे जिसका जवाब नहीं दिया गया तो वहीं अब बग्गा ने कहा है कि हां मुझे नोटिस मिले थे जिसका मैंने जवाब दिया है. उन्होंने ये भी कहा कि वो इन्हें मीडिया के सामने जारी करेंगे. 


केजरीवाल को देता खुलेआम चुनौती- बग्गा


बग्गा ने ये भी कहा कि कजरीवाल की पार्टी में अहमतुल्ला खान, निशा जैसे लोग हैं जो मुझे गुंडा कहते हैं. जब तक आम आदमी पार्टी के नेता कश्मीरी पंडितों के खिलाफ़ बोलते रहेंगे, हमारे लोगों के खिलाफ़ बोलेंगे तब तक मैं इनसे लड़ाई लड़ता रहूंगा. उन्होंने कहा कि मैं कजेरीवाल को खुलेआम चुनौती देता हूं, "100 एफआईआर कर दे मैं डरता नहीं हूं." 


बग्गा की सुरक्षा के लिए उठाए जाएंगे जरूरी कदम- एमएम


तेजिंदर बग्गा के वकील संकेत गुप्ता का कहना है कि, एमएम आर्डर के तहत पीड़ित तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को शुक्रवार देर रात 11:40 मिनट पर एमएम के घर पेश किया गया. पुलिस ने बग्गा को हरियाणा से बरामद किया जहां से वापस दिल्ली लाया गया. बग्गा के मुताबिक उनकी कमर और कंधे पर चोट आई है और उन्होंने अदालत के सामने बताया कि उन्हें ये चोट शुक्रवार सुबह घटना के दौरान लगी है. मजिस्ट्रेट साहब से बग्गा जी ने कहा कि मैं घर जाना चाहता हूं जिसके बाद मजिस्ट्रेट साहब ने उन्हें घर जाने की अनुमति दी. अदालत के सामने बग्गा ने ये भी कहा कि मुझे आगे भी ऐसा ख़तरा हो सकता है जिसपर एमएम ने पुलिस से कहा गया कि बग्गा की सुरक्षा के लिए ज़रूरी कदम उठाए जाएं.


यह भी पढ़ें.


Delhi Corona Death: भारत में कोरोना से मौत पर WHO के आंकड़ों पर क्या बोले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन?


Maternity Leave Rules: कामकाजी महिलाओं को दी जाती है मैटरनिटी लीव, जानिए क्या है इसके नियम और अवधि ?