नई दिल्ली/इस्लामाबाद : दुनिया जिस शख्स पर आतंकवादी होने का मुहर लगा चुकी है वह पाकिस्तान में खुलेआम टीवी इंटरव्यू दे रहा है. यही नहीं अपने इंटरव्यू में वह कैमरे के सामने कबूल रहा है कि उसने भारत पर हमले कराए हैं. इस हरकत के बाद पाकिस्तान एकबार फिर बेनकाब हो गया है. इसके साथ ही भारत में भी इस इंटरव्यू की कड़ी प्रतिक्रिया हो रही है.


मुजाहिद्दीन सरगना सैय्यद सलाहुद्दीन का टीवी इंटरव्यू सामने आया 


हिज्बुल मुजाहिद्दीन सरगना सैय्यद सलाहुद्दीन का टीवी इंटरव्यू सामने आया है. गौरतलब है कि अमेरिका ने उसे अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है. इसबीच पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सलाहुद्दीन ने खुलेआम कबूला है कि उसने भारत में हमले कराए हैं. यही नहीं उसने यह भी दावा किया है कि वह भारत में कहीं भी हमला करा सकता है.





बयान दिया था कि 'कश्मीर को भारतीय सेना का कब्रगाह बना देंगे' 


इसी आतंकी ने पिछले साल यह बयान दिया था कि 'कश्मीर को भारतीय सेना का कब्रगाह बना देंगे.' इसके साथ ही इस आतंकवादी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए भी अपशब्द कहे थे. उसने कई दफा भारत को लेकर भड़काऊ बयान दिए हैं. इसके जैसे कई आतंकवादियों को पाकिस्तान ने पनाह दे रखी है.


अब भारत में उसके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर हो रही है


अब भारत में उसके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर हो रही है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि जिस तरह से भारतीय सेना ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है उससे आतंकी सरगना बौखलाया हुआ है. इसके साथ ही पात्रा ने कहा कि पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हुआ है.