Priyanka Chaturvedi On Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर हुई मारपीट मामले में शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का कहना है कि पीड़िता को न्याय जरूर मिलेगा. दिल्ली पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है. 


प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के बीकेसी मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली के दौरान कहा, दिल्ली पुलिस एक्टिव हो चुकी है और मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी और स्वाति मालीवाल के साथ कुछ गलत हुआ है, तो उन्हें न्याय मिलेगा. 


CCTV कैमरों के साथ की जा रही छेड़छाड़


आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों से छेड़छाड़ की जा रही है. मालीवाल में एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दिल्ली पुलिस को भी टैग करते हुए लिखा कि मुझे जानकारी मिली है कि अब ये लोग सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर रहे हैं.


सीन रीक्रिएशन के लिए सीएम आवास पर पहुंची थी दिल्ली पुलिस की टीम


एडिशनल डीसीपी दिल्ली नॉर्थ, सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन एसएचओ और फोरेंसिक अधिकारियों की एक टीम शुक्रवार शाम को सीन रीक्रिएशन के लिए सीएम आवास पर पहुंची. मालीवाल को भी उनके साथ हुई कथित मारपीट की जांच के लिए बुलाया गया था. 


सीन रीक्रिएशन के लिए पहुंची थी टीम


सतर्कता विभाग ने पिछले महीने दिल्ली सीएम के निजी सहायक विभव कुमार की सेवा एक लंबित आपराधिक मामले में खत्म कर दी थी। शुक्रवार को सिविल लाइंस थाने के SHO को दी शिकायत में विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया और BJP नेताओं से इसके संबंध में जांंच कराने का अनुरोध किया. इसके पीछे राजनीतिक मकसद होने का संकेत दिया गया.


यह भी पढ़ें- Swati Maliwal Assault Case Live: 'स्वाति मालीवाल किन-किन बीजेपी नेताओं से मिलीं, हो रही जांच', आतिशी बोलीं- ये बीजेपी की साजिश