Sushant Singh Rajput Case: मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने करीब एक साल बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का बैंक अकाउंट डीफ्रीज़ करने का आदेश दिया है. रिया ने कोर्ट में बैंक अकाउंट डीफ्रीज़ करने के लिए एक याचिका लगाई थी. कोर्ट ने रिया के गैजेट को भी डीफ्रीज़ कर दिया है, जिन्हें पिछले साल ज़ब्त किया गया था.


स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आदेश दिया है कि रिया को उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट लौटाए जाएं. बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती के अकाउंट को फ्रीज़ कर दिया गया था. इसके अलावा उनके मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी ज़ब्त कर लिया गया था. 


याचिका में रिया ने क्या कहा


आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में लगाई गई अपनी याचिका में कहा था कि  उनकी आर्थिक हालत अच्छी नही है, उनके खातों में जमा पैसों के उपयोग की इजाज़त दी जाए, जिसे कोर्ट ने मान लिया है.


पिछले साल हुई थी सुशांत की मौत


गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पिछले साल 14 जून को हुई थी. इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी की वजह से दम घुटने से उनकी मौत की वजह बताई गई. लेकिन कुछ बिंदु ऐसे हैं, जिसका स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं हो पाया है.


Operation WhatsApp: आर्यन खान ड्रग्स केस में एबीपी न्यूज़ के हाथ लगे ये 4 सबूत, ऐसे हुआ साजिश का पर्दाफाश


Mumbai Drugs Case: बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख का तंज, कहा- नवाब मलिक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है