Surat Crime: दिल्ली के बाद सूरत में भी अब दिल को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां इलाके में एक पिता ने अपनी बेटी को 25 बार चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. सूरत के कडोदरा इलाके से एक शख्स को अपनी बेटी की हत्या और घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 


सूरत के कडोदरा इलाके की यह घटना 18 मई की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को हत्या के दो दिन बाद उसकी पत्नी रेखा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया कि हमलावर की पहचान रामानुज के रूप में हुई.


सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना
रामानुज सूरत के सत्य नगर सोसायटी में अपने परिवार के साथ किराए के अपार्टमेंट में रहता था. जांच अधिकारियों ने बताया कि आरोपी और उसकी बीवी के बीच बेटी के छत पर सोने के मुद्दे को लेकर बहस हुई थी. देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी आपा खो बैठा और स्थिति बिगड़ गई. जिसकी वजह से हिंसा हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.


पत्नी पर चाकू से किया हमला
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर रामानुज ने घर पर बच्चों के सामने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया, जिसकी वजह से वह घायल हो गई. इस दौरान जब उसके बच्चों ने उसे पकड़ने की कोशिश की और उसके साथ हाथापाई की, जिसके कुछ देर वह बच्चों ने रामानुज पर काबू कर लिया.


हालांकि थोड़ी देर बाद आरोपी ने अपनी पहुंच में आए इंसान पर हमला कर दिया. इस दौरान अपनी बेटी को उसने पकड़ लिया और उस पर चाकू से कई बार हमला किया. जब लड़की अपनी जान बचाने के लिए उसके चंगुल से निकलकर एक कमरे में घुस गई तब भी आरोपी ने उसका पीछा किया और चाकू मारकर उसे मार डाला.


घायलों का चल रहा है इलाज
रामानुज इसके बाद भी अपनी पत्नी को मारने के लिए छत पर चढ़ गया. ऐसे में मां को बचाने के लिए बच्चों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब भी उन्हें थोड़ी बहुत चोटें आ गई थी. सूरत पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते रामानुज को गिरफ्तार किया और हत्या में इस्तेमाल में किए हथियार भी बरामद किए.


मामले के मुख्य जांचकर्ता इंस्पेक्टर आरके पटेल ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.


यह भी पढ़ें. 


Cabinet Reshuffle In Assam: लोकसभा चुनाव 2024 पर है सीएम हिमंता बिस्व सरमा की नजर! मंत्रिमंडल में क्यों किए दो बड़े बदलाव