Sunil Grover undergoes heart surgery: जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को दिल की बीमारी के चलते मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया है. सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. अब उनकी तबीयत बेहतर बताई जा रही है. हॉस्पिटल अथॉरिटी ने एबीपी न्यूज़ से इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सुनील ग्रोवर अस्पताल में भर्ती हैं. 


अस्पताल के एक सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि अब सुनील ग्रोवर की हालत ठीक है और सुधर रही है. अस्पताल और किसी भी तरह की जानकारी देने से मना किया. बताया जाता है कि सर्जरी के लिए जाने से पहले सुनील ग्रोवर अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे. सुनील ग्रोवर को आखिरी बार Zee5 की वेब सीरीज स्नो फ्लावर में देखा गया था. मूवी में उनके साथ आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा थे. 


सुनील ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ मैं हूं ना (2004), आमिर खान के साथ गजिनी (2008), टाइगर श्रॉफ के साथ बागी (2016), विशाल भारद्वाज की पटाखा (2018) जैसी कई फिल्मों में भी विभिन्न तरह के किरदार निभाई. 


भारत फिल्म में सलमान के साथ दिखे थे सुनील


बड़े पर्दे पर सुनील ग्रोवर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ भारत फिल्म में दिखे थे. फिल्म में सुनील सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाए थे. चर्चा है कि सुनील ग्रोवर शाहरुख खान की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म का हिस्सा होंगे. मूवी को एटली द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. 


सुनील कई फिल्मों और शो में दिखाई दिए हैं, लेकिन उन्हें द कपिल शर्मा शो में Gutti की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है. हालांकि, कुछ विवाद के कारण सुनील ने शो छोड़ने का विकल्प चुना था. फिलहाल अभी सुनील की शो में वापसी की कोई योजना नहीं है.


ये भी पढ़ें- Punjab Assembly Election 2022: 'अगर सरदार पटेल का सम्मान नहीं हुआ तो...', सुनील जाखड़ के दावे पर BJP नेता मीनाक्षी लेखी का तंज


Uttarakhand Election: उत्तराखंड में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, 5 लाख परिवारों को सालाना 40 हजार रुपए देने का वादा, 4 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार