नई दिल्ली: पाकिस्तान के रवैये के खिलाफ गुस्सा इतना बढ़ गया है कि युद्ध की मांग हो रही है. बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ सीधा युद्ध होना चाहिए और पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देना चाहिए.


सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ''उन्होंने मंगलसूत्र और चूड़ियां उतरवाईं, ये बिल्कुल वैसा ही बर्ताव था जैसा महाभारत में द्रौपदी के साथ हुआ था. इसका सिर्फ एक ही जवाब हो सकता है जो महाभारत में था, युद्ध. हमें सीधा युद्ध करके पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देने चाहिए.''


अपनी बेज्जती करवा रहा है पाकिस्तान: गृह राज्य मंत्री
वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने कहा, ''भारत सरकार पाकिस्तान के रवैये का जवाब देने के लिए उचित रणनीति बना रही है. विदेश मंत्री कल संसद में बयान देंगी. कुल भूषण जाधव की सुरक्षा पर सरकार की नजर है, इसीलिए पाकिस्तान उन्हें अभी तक कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाया है.'' उन्होंने कहा, ''पाकिस्तान की हरकतों की वजह से जितनी बेज्जती हुई है इतनी किसी और देश की नहीं हुई है. हम पाकिस्तान को जवाब देंगे.''


संसद में गूंजा मुद्दा, विदेश मंत्री कल देंगी जवाब
पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ पाकिस्तान में दुर्व्यवहार का मुद्दा आज लोकसभा में उठा. सांसदों ने पाकिस्तान के इस कृत्य की कड़ी निंदा की. इस मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज कल सदन में बयान देंगी.


बता दें कि जाधव की मां और पत्नी ने सोमवार को उनसे पाकिस्तान में मुलाकात की थी. इस दौरान जाधव की मां और पत्नी की चूड़ियां, बिंदी, मंगलसूत्र उतरवा लिया गया था. कल विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में कहा था कि यह स्पष्ट रूप से आपसी समझ की भावना का उल्लंघन है.