Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के रामबाग में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. ये आतंकी आम नागरिकों की हत्या में शामिल थे. मारे गए आतंकियों में से एक की पहचान द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के कमांडर मेहरान शल्ला के रूप में हुई है. अधिकारियों ने बताया कि लाल चौक-हवाई अड्डा रोड पर रामबाग पुल के निकट हुई संक्षिप्त गोलीबारी में आतंकवादी मारे गए. 


अधिकारी ने कहा कि मेहरान शल्ला समेत तीन आतंकवादी एक कार में जा रहे थे जिन्हें सुरक्षा बलों ने रोक लिया. अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों ने जब भागने की कोशिश की तो सुरक्षा बलों ने उन्हें मार गिराया. श्रीनगर के जमालता इलाके के रहने वाले शल्ला के अलावा दो अन्य आतंकवादी मंजूर अहमद मीर और अराफात शेख थे. ये दोनों पुलवामा निवासी थे.


कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि पिछले महीने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक स्कूल के भीतर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या करने समेत अनेक आम नागरिकों की हत्या के सिलसिले में मेहरान की सुरक्षा बलों को तलाश थी.






इससे पहले सुरक्षाबलों ने 20 नवंबर को हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर मुदासिर वागे समेत दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. इससे पहले 17 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में ही सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के कमांडर अफाक सिकंदर समेत पांच आतंकवादियों को मार गिराया था.


कहां हैं परमबीर सिंह ? मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर ने abp न्यूज़ को दी अपने ठिकाने की जानकारी