हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के प्रयासों की सराहना की है. सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के चित्तूर के एक किसान परिवार की बेटियों को एक ट्रैक्टर दिया था. अब चंद्रबाबू नायडू ने उन दो बेटियों की शिक्षा की जिम्मेदारी लेने का ऐलान किया है. नायडू ने कहा कि वह उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद करेंगे.


चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट में लिखा, "सोनू सूद जी से बात हुई. चित्तूर जिले में नागेश्वर राव के परिवार को ट्रैक्टर भेजने के उनके प्रयास की प्रशंसा करता हूं. उस परिवार की दुर्दशा देखते हुए मैंने दोनों बेटियों की शिक्षा का ध्यान रखने और उनके सपनों को पूरा करने में मदद करने का फैसला किया है."



जरूरतमंदों के महीसा बनकर उभरे सोनू सूद
दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदो की मदद कर उनके महीसा बनकर उभरे हैं. किसान परिवार का एक वीडियो वायरल होने पर सोनू सूद ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा था. उसके पास इतने पैसे ही नहीं थे कि वो बैल किराए पर ले सके. वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही थीं, वो देख सभी का दिल पिघल गया. सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया था और कुछ ही घंटो में उन्होंने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया.

हाल ही में सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सोनू सूद इतने सारे लोगों की मदद कैसे करेंगे. तो वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स सोनू के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-