Sonali Phogat Death: बीजेपी नेता और टिकटॉकर रहीं सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी अबतक उलझी हुई है. इस मामले में गोवा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को सोनाली फोगाट के परिजन हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे, मुख्यमंत्री ने सोनाली फोगाट के परिजनों को  हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. सीएम खट्टर ने कहा कि इस दुख की घड़ी में मैं परिवार के साथ हूं.


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने परिजनों को बताया कि मैंने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से भी इस विषय पर बात की है. सोनाली के परिवार वालों ने मामले की जांच  सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. सीएम ने परिजनों को भरोसा दिखाया है कि कि हरियाणा सरकार गोवा सरकार को चिट्ठी लिखेगी. परिजनों की मांग के मुताबिक हरियाणा सरकार गोवा सरकार से सीबीआई जांच का अनुरोध करेगी.

सोनाली को दिया गया था मेथामफेटामाइन नाम का ड्रग्स


हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट को मौत से पहले आरोपियों ने मेथामफेटामाइन नामक ड्रग दिया था. गोवा पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है. इसके साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी सोनाली फोगाट को जबरन एक बोतल से कुछ पिलाते हुए देखे जा सकते हैं. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया गया है.


पुलिस ने इस मामले में अब तक सोनाली फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स, कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है. एक अन्य ड्रग पैडलर रामा को भी हिरासत में लिया गया है. सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान पर हत्या के आरोप में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें:


Sonali Phogat Death: एक और वीडियो मिला, सोनाली फोगाट को जबरन ड्रिंक पिलाते दिखा सांगवान, दी गई थी ‘मेथामफेटामाइन’


Twin Towers Demolition: कोर्ट में चार लोगों ने सुपरटेक कंपनी के खिलाफ क्यों लड़ी लड़ाई, क्या थे वादे, खुद बताई पूरी कहानी