Sonali Phogat Death Case: बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया गया है. सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट का पीए रहा है. बता दें कि फोगाट का आज पोस्टमार्टम किया गया. इसकी रिपोर्ट में शव पर ‘कई चोट के निशान’ मिले थे.


रिपोर्ट में कहा गया है, ‘‘रासायनिक विश्लेषण तक मृत्यु के कारण पर राय सुरक्षित रखी गई है.'' रिपोर्ट में कहा गया, ‘‘हालांकि, शव पर चोट के कई निशान मिले हैं. उपरोक्त तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, जांच अधिकारी को पता लगाना है कि मौत किस तरह हुई.’’


इसके बाद सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया. पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया और इसके बाद गिरफ्तार कर लिया.


टिकटॉक से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार की नेता फोगाट को 23 अगस्त की सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना इलाके के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया था. दिल का दौरा पड़ने को मृत्यु का संभावित कारण बताया गया था. वहीं सोनाली फोगाट के भाई ढाका ने कहा कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली ने अपनी मां, बहन और परिवार के एक अन्य शख्स से बात की थी. ढाका ने कहा कि वह परेशान लग रही थीं और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की.


क्या बोले सीएम?


ढाका ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि तीन साल पहले, उनकी बहन के एक सहयोगी ने खाना में कुछ मिलाने के बाद उनका यौन शोषण किया और बाद में उनको ब्लैकमेल किया. सोनाली फोगाट की मौत पर आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि ये बड़ा दुखद समाचार है. हमने गोवा CM और पुलिस अधिकारियों से बात की. परिजनों ने वहां शिकायत लिखकर दी है कि हमको किसी के ऊपर शक है.


वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिंह, फोगाट की मौत के मामले की जांच की निजी तौर पर निगरानी कर रहे हैं.


Jammu-Kashmir: क्या टूट गया है फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती की पार्टी का गुपकार अलायंस? पूरी सच्चाई