Sonali Phogat Death Case: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की गोवा के एक होटल में 23 अगस्त को परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मौत की वजह अबतक खुलकर सामने नहीं आई है कि उनकी मौत हुई है या हत्या की गई है. हालांकि गोवा पुलिस (Goa Police)ने अबतक की जांच में कहा है कि उनकी मौत किसी नशीली दवा के ओवरडोज के कारण हुई है. पुलिस ने अबतक ये बताया है कि पार्टी में उन्हें जबरन ड्रिंक में ड्रग्स मिलाकर पिलाया गया जिसके ओवरडोज के कारण उनकी हालत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाने से पहले उन्होंने दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने अबतक सोनाली फोगाटक के पीए सहित पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है जिसमें कई अहम चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. पूछताछ जारी है.


सोनाली फोगाट की बेटी ने कहा-मौत की जांच सीबीआई करे


इस बीच. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनकी बेटी यशोधरा फोगाट ने सवाल पूछा है कि मेरी मांग की मौत की जांच अबतकसीबीआई को क्यों नहीं सौंपी गई. उन्होंने कहा कि मेरी मां की मौत की जांच सीबीआई से ही कराई जाए. मैं इसकी मांग करती हूं क्योंकि मैं मौजूदा जांच से संतुष्ट नहीं हूं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी सवाल पूछा कि इस मामले में अबतक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है. 


यशोधरा फोगाट ने कहा कि मैं अपनी मां को न्याय दिलाकर रहूंगी. मैं इससे पीछे नहीं हटूंगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी आश्वासन दिया था कि मेरी मां की मौत की जांच सीबीआई से कराने की वो सिफारिश करेंगे, लेकिन अबतक इस बारे में कुछ नहीं हुआ.  


हरियाणा और गोवा के सीएम ने कही थी ये बात


बता दें कि इससे पहले सोनाली फोगाट के परिजनों ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी. सीएम ने परिजनों को सांत्वना दी थी कि वे इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस मामले की सीबीआई जांच के लिए अनुरोध करेंगे और गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से भी इस मामले में बात करेंगे.


इसके बाद गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने भी कहा था कि वे सोनाली फोगाट की मौत के मामले को गंभीरता से ले रहे हैं, इस बारे में जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही प्रमोद सावंत ने ये भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो मामले की जांच सीबीआई से कराएंगे.


ये भी पढ़ें:
Sonali Phogat Murder: गोवा में कदम रखने से आखिरी सांस तक.. सोनाली फोगाट के साथ कब-क्या हुआ? जानें पूरी कहानी


Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मर्डर केस में आरोपियों का कबूलनामा, हुए चौंकाने वाले खुलासे