Smriti Irani Daughter’s Engagement: केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) ने क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी शैनल (Shanel Irani) की सगाई का ऐलान किया है. दरअसल स्मृति इरानी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और होने वाले दामाद की तस्वीर शेयर करते हुए दोनों की सगाई का ऐलान किया है. वहीं तस्वीर शेयर करने के साथ ही पोस्ट के कमेंट में कई यूजर स्मृति इरानी और उनकी बेटी को बधाईयां दे रहे हैं. 


तस्वीर में शैनेल के साथ दिख रहे शख्स या यूं कहें कि स्मृति के होने वाले दामाद का नाम अर्जुन भल्ला है. तस्वीर को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है जिसमें वो अपने दामाद का मजाकिया अंदाज में स्वागत करती नजर आ रही हैं.


कैप्शन में दी चेतावनी


स्मृति लिखती है, " उस शख्स के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है. अर्जुन भल्ला आपका हमारे पागल परिवार में स्वागत है. मैं आपको आशीर्वाद देती हूं क्योंकि अब आपको एक क्रेजी इंसान को अपने ससुर के तौर पर निपटना होगा और इससे भी बदतर अब आपको मुझे अपनी सास के तौर पर झेलना है." उन्होंने कहा कि इस परिवार में आने से पहले ये आधिकारिक चेतावनी है. भगवान आपका भला करे.






टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं


बता दें कि शैनेल के अलावा स्मृति के दो और बच्चे हैं. इनका नाम जोहर और जोश हैं. फिलहाल स्मृति ईरानी कपड़ा और महिला और बाल विकास के लिए केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हैं. वहीं राजनीति में आने से पहले स्मृति इरानी टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं और उससे भी पहले वह ईरानी ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस इंडिया 1998 की कंटेस्टेंट में से भी एक थीं.