Sidhu Moose Wala Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों की माने तो पंजाब पुलिस की SIT की जांच में सामने आया है कि मूसेवाला की हत्या से पहले उसकी बुलेटप्रूफ गाड़ी की भी रेकी की गई थी. बिश्नोई और गोल्डी बरार के शूटर्स ने जालंधर में जाकर पता किया था कि सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी के शीशे कितने MM के है. उसकी बुलेटप्रूफ गाड़ी में पीछे बॉक्स है कि नहीं है. 


दअरसल बुलेटप्रूफ गाड़ी जालंधर में तैयार की जाती है मूसेवाला की गाड़ी भी वहीं तैयार हुई थी. हत्या से पहले फुलप्रूफ प्लान बनाया गया था. ये बात दिल्ली पुलिस की जांच में भी सामने आई है और पंजाब पुलिस की SIT के सूत्रों ने ये बात बताई है. जांच में ये बात तो पहले ही साफ हो चुका था कि जनवरी में शूटर्स सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने गए थे लेकिन जब उन्होंने देखा कि मूसेवाला के साथ 8 सुरक्षा गार्ड है और सबके पास AK-47 है तो बदमाशों ने अपना प्लान बदल दिया.


पहले ही तैयार किया गया था पूरा प्लान


सूत्रों की माने तो इसके बाद पूरा प्लान तैयार किया गया कि मूसेवाला कौन सी बुलेटप्रूफ गाड़ी में चलता है गाड़ी कहा पर तैयार करवाई गई. उसके साथ कौन-कौन रहता है. उनके पास कौन से हथियार है. सूत्रों की माने तो इसलिए बिश्नोई और गोल्डी बरार ने अपने गुर्गों को AN-94 जैसे अत्याधुनिक हथियार मुहैया करवाए. AN-94 इसिलए अगर सिद्धू मूसे वाला बुलेटप्रूफ गाड़ी में हो तो भी उसे निशाना बनाया जाए.


बिश्नोई अब 7 दिन की पुलिस रिमांड पर


AN-94 असॉल्ट राइफल दो शॉट बर्स्ट ऑपरेशन (Shot Burst Operation) का ऑप्शन देती है. यानी एक के पीछे एक करके दो गोलियां तेजी से निकलती हैं. जिनके निकलने के समय में माइक्रोसेकेंड्स का अंतर होता है. पुलिस के सूत्रों की माने तो इस राइफल से अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी के शीशे पर एक के बाद एक फायर किए जाते तो टूट जाता. बिश्नोई अब 7 दिन की पुलिस रिमांड पर है और पुलिस उससे एक एक राज उगलवाना चाहती है.


ये भी पढ़ें: Agnipath Scheme: चार साल के बाद क्या करेंगे अग्निवीर, गृह मंत्रालय ने बनाया ये प्लान