Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के टॉप सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा (Shraddha Walkar) की डेड बॉडी के टुकड़े करने के लिए आरोपी आफताब पूनावाला ने चाइनीज चौपर (Chinese Chopper) का इस्तेमाल किया था. 


इसके साथ ही आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान कुबुल किया कि उसने जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था, उस आरी को गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेक दिया था. आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने ये भी खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में ही फेंका था. 


सेंट्रल जेल में हुआ पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू


आरोपी आफताब के पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू के दौरान दिल्ली के तिहाड़ जेल में करीब 1 घंटे 45 मिनट तक सवाल पूछे गए. ये टेस्ट FSL के ऑफिस में किया जाना था, लेकिन आफताब को बार-बार लाने, ले जाने में सुरक्षा को देखते हुए सेंट्रल जेल में एफएसएल के 4 सदस्यों की टीम और केस के जांच अधिकारी पहुंचे. सूत्र बताते हैं कि सवाल-जवाब के दौरान आफताब के चेहरे पर कोई शिकन नजर नहीं थी.


मुंबई के समंदर में फेंका था मोबाइल


दिल्ली पुलिस के सूत्रों से ये भी पता चला है कि आफताब ने श्रद्धा के फोन को मुम्बई में समुद्र में फेंक दिया था, जो अभी तक दिल्ली पुलिस बरामद नहीं कर पाई है. अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट दोनों में ही अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पॉलीग्राफ टेस्ट में भी‘‘आरोपी ने आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े करके अनेक क्षेत्रों में फेंकने की बात कबूल की थी.’’


ये भी पढ़ें-कांग्रेस के पास दो ही काम- ईवीएम की खामियां निकालना और गालियां देना, पीएम मोदी का पाटन रैली से हमला