Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले से जुड़े अहम सबूत जुटाने में लगी है. दिल्ली पुलिस आफताब के घर में मौजूद तमाम कपड़ों को अपने कब्जे में लिया है. इसमें ज्यादातर कपड़े आफ़ताब के हैं. इसके अलावा पुलिस को वहां से श्रद्धा के कपड़े भी मिले है. दोनों के कपड़ो को फोरेंसिक जांच (Forensic Investigation) के लिए भेजा जाएगा. क्योंकि अभी तक पुलिस को वो कपड़े बरामद नहीं हुए है, जो उसने हत्या वाले दिन पहने थे और श्रद्धा ने जो पहने थे. पुलिस को लगता है कि घर से बरामद हुए कपड़ों से कुछ सुराग जरूर मिलेगा. 


इसके अलावा पुलिस को घर से एक हथियार नुमा चीज मिली है उसको भी जांच के लिए भेजा जाएगा. पुलिस को शक है कि कही उसी हथियार से तो आफताब ने श्रद्धा के शव को नहीं काटा. श्रद्धा हत्याकांड में किसी शार्प कटिंग वेपन्स का इस्तेमाल किया गया है. दिल्ली पुलिस को आफताभ की निशादेही पर उसके घर से हथियार जैसी एक चीज बरामद हुई है. पुलिस को शक है कि क्या इसका भी इस्तेमाल, तो शव के टुकड़े करने में नहीं हुआ? 


पुलिस को इन कपड़ो की तलाश


पुलिस सूत्रों ने अनुसार, आफताब ने इंटरनेट से ये जानकारी इकट्ठा की थी कि किसी मरे हुए शख्स के शव के टुकड़े करने समय खून का फव्वारा जरूर निकलता है. इसलिए आफताब ने शव के टुकड़े करने से पहले वहां आसपास एक खास तरह के कैमिकल से तमाम खून के धब्बे मिटा दिए. हालांकि, फोरेंसिक टीम का दावा है कि आफताब ने कत्ल वाले दिन जो कपड़े पहने थे, उनपर खून के धब्बे जरूर होंगे. पुलिस को श्रद्धा और आफताब के वारदात वाले दिन पहने हुए कपड़े अबतक बरामद नहीं हो सके हैं. इसलिए पुलिस ने आफताब के घर में मौजूद तमाम कपड़ों में मौजूद उन कपड़ों की तलाश की. 


पुलिस को अभी भी इनकी तलाश


दिल्ली पुलिस को श्रद्धा हत्याकांड में अबतक श्रद्धा के शव के 13 टुकड़े मिल चुके हैं. हालांकि, पुलिस को अभी भी श्रद्धा के सिर और उसके मोबाइल फोन की तलाश है. इसके अलावा पुलिस को शव के टुकड़े करने वाली आरी भी बरामद नहीं हुई है. पुलिस ने आरोपी आफताब का मोबाइल फोन जब्त जरूर कर लिया है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस इस डेटिंग एप से भी संपर्क साध रही है, जिसके जरिए आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी. 


इसे भी पढ़ेंः-


Shraddha Murder Case: पुलिस को एक थ्योरी पर यकीन नहीं, खोपड़ी तलाश रहीं कई टीमें, स्टेटस रिपोर्ट में जानिए अबतक क्या हुआ