Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के फोन की सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) रिपोर्ट निकाली है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सूत्रों की मानें तो रिपोर्ट में सामने आया है कि श्रद्धा के फोन की लास्ट लोकेशन 18 और 19 मई को महरौली के छतरपुर में थी. 18 मई को आफताब ने श्रद्धा के मोबाइल से कई फोन भी किए थे और सामने से भी कई फोन आए थे. वहीं, 19 मई को फोन से कोई कॉल या मैसेज नहीं हुआ. 


मोबाइल की सीडीआर से ही पुलिस को लास्ट लोकेशन के बारे में पता चला. हालांकि, सूत्रों ने यह साफ नहीं किया है कि आफताब ने श्रद्धा के फोन से किसको फोन किया था और उस फोन पर किसके फोन आए थे. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जांच में साफ हुआ है कि श्रद्धा के फोन की लोकेशन कत्ल वाले दिन, जिस घर में वारदात हुई उसके पास की ही थी. 


आफताब ने OLX पर बेचा था फोन 


सूत्रों ने बताया कि 19 मई की रात को ही श्रद्धा का फोन बंद हो गया था. पुलिस इसे श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा एविडेंस मान रही है. यह आफताब को सजा दिलाने में बड़ा सबूत साबित हो सकता है. वहीं, आरोपी आफताब ने हत्या के चार महीने बाद अपना मोबाइल बदला था. आरोपी ने पुराना मोबाइल ओएलएक्स (OLX) पर बेच दिया था और उसी नंबर का सिम लिया था. पुलिस ने इस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है. हालांकि, अभी श्रद्धा का मोबाइल बरामद नहीं हुआ है. 


हथियार को लेकर किया खुलासा 


इससे पहले मामले में खुलासा हुआ था कि श्रद्धा (Shraddha Walkar) की डेड बॉडी के टुकड़े करने के लिए आरोपी आफताब पूनावाला ने चाइनीज चौपर (Chinese Chopper) का इस्तेमाल किया था. उसने नार्को टेस्ट के दौरान कथित तौर पर बताया था कि जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा, उस आरी को गुरुग्राम में दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेक दिया था. 


ये भी पढ़ें: 


Mumbai: दो बच्चों की मां ने पति के खाने में मिलाया जहर, प्रेमी से करना चाहती थी शादी, गिरफ्तार