Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस किसी भी हाल में पुख्ता सबूत इकट्ठा करने की कोशिश में जुटी है. वहीं अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिससे आरोपी आफताब की हैवानियत एक बार फिर लोगों के सामने आ गई. इस तस्वीर को श्रद्धा की एक दोस्त ने जारी किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे आफताब ने उसके साथ पिटाई की थी. तस्वीर में श्रद्धा के चेहरे पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आफताब कितनी बुरी तरह श्रद्धा को पीटता था. ये दिसंबर 2020 की तस्वीर है. 


एंगर मैनेजमेंट के लिए मांगी थी मदद
इस तस्वीर पर श्रद्धा के मुस्कुराते हुए चेहरे पर जितने जख्म हैं उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतने दर्द के बावजूद श्रद्धा हर हाल में अपने प्यार के साथ रहना चाहती थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि आफताब इतना बड़ा हैवान होगा. श्रद्धा ने डॉक्टर से एंगर मैनेजमेंट के लिए भी मदद मांगी थी, जो उसे कभी नहीं मिली. इसके बाद श्रद्धा दिल्ली शिफ्ट हुई, लेकिन दोनों के बीच झगड़े कम नहीं हुए. कई बार वो आफताब की हिंसा का शिकार हुई, एक बार तो आफताब ने उसे मारने की कोशिश भी की थी, लेकिन बाद में श्रद्धा के रोने से वो रुक गया. 


जांच में सामने आया है कि श्रद्धा कई बार आफताब को नशे के लिए टोकती थी. इसके बावजूद वो नशा करता था और अपना गुस्सा श्रद्धा पर निकाला करता था. जब दोनों मुंबई में रहा करते थे तो कई बार ऐसा हुआ. जिसके बारे में श्रद्धा ने अपने कुछ दोस्तों को भी बताया. तब मामले को बातचीत से ही सुलझा लिया जाता था. 


चैट रिट्रीव करने की कोशिश में पुलिस
आफताब को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए पुलिस लगातार उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रही है. पुलिस को सबसे पहले उस हथियार की तलाश है, जिससे आफताब ने श्रद्धा के कई टुकड़े कर दिए थे. पिछले कुछ दिनों से पुलिस आफताब से इसे लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन वो इतना शातिर है कि पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है. अब पुलिस आफताब की चैट को भी रिट्रीव कर रही है. कत्ल वाले दिन की चैट से ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि उसने किससे क्या बात की थी. 


ये भी पढ़ें- श्रद्धा मर्डर केस: पुलिस को आफताब के सीरियल किलर होने की आशंका! सभी लड़कियों तक पहुंचने की कोशिश जारी