Maharashtra News: शिवसेना ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पर विवादित टिप्पणी की है. मुखपत्र सामना में शिवसेना ने एमएनएस का नाम लिए बिना अंतर्वस्त्र कहकर संबोधित किया है. संपादकीय में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा गया है. सामना में लिखा है कि महाराष्ट्र दिवस पर भारतीय जनता पार्टी और उनकी अंतर्वस्त्र पार्टी ने सभा का आयोजन किया.


बीजेपी की बूस्टर डोज सभा में देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना को निशाने पर लिया तो संभाजी नगर में उनके अंतर्वस्त्र शरद पवार पर टूट पड़े. यह सब योजनाबद्ध तरीके से किया गया. 'अंतरवस्त्र' को बूस्टर डोज देने का काम मुंबई से ही चल रहा है.


फडणवीस बूस्टर डोज सभा में दावा किया कि बाबरी का ढांचा गिराते वक्त वहां मौजूद थे. ऐसे में सीबीआई की चार्ज शीट में फडणवीस नाम क्यों नहीं? क्या फडणवीस "मिस्टर इंडिया'' बन कर बाबरी के ढांचे पर हथौड़ा मारने गए थे. इसकी जांच गुप्त तरीके से नए सिरे से करने की जरूरत है.


बता दें कि लाउडस्पीकर विवाद को लेकर राज ठाकरे और शिवसेना के बीच तनातनी जारी है. राज ठाकरे ने एक मई को औरंगाबाद में रैली को संबोधन के दौरान तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग पर कड़ा रवैया अपनाते हुए प्रशासन और पुलिस को समय-सीमा दी थी.


राज्य के मराठवाड़ा क्षेत्र के औरंगाबाद में एक रैली में राज ठाकरे ने कहा था कि वह मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए तीन मई की समय सीमा पर अडिग हैं और अगर ऐसा नहीं किया गया, तो सभी हिंदुओं को इन धार्मिक स्थलों के बाहर हनुमान चालीसा बजाना चाहिए. हालांकि 2 मई को ट्वीट में उन्होंने कहा था कि वह 3 मई को ईद के मद्देनजर महाआरती नहीं करेंगे. 


वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा था कि औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के वहां दिये गए भाषण का अध्ययन कर रहे हैं और इस मामले में कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें


Russia Ukraine War: संयुक्त राष्ट्र ने कहा- युद्ध में अब तक यूक्रेन के 3 हजार से अधिक नागरिक मारे गए


Israel Russia Tension: ‘हिटलर भी यहूदी मूल का था’- रूसी विदेश मंत्री के इस बयान से इजराइल नाराज, राजदूत को किया तलब