Uddhav Thackeray Attack on Amit Shah: कुर्सी जाने के बाद शिवसेना का उद्धव गुट नए सिरे से खुद को स्थापित करने में जुट गया है. इस कड़ी में पहली बार उद्धव ठाकरे बीजेपी सरकार पर तल्ख तेवर में हमलावर हुए हैं. बुधवार को उद्धव ने एक कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह पर कहा कि अमित शाह ने मुंबई में आकर कहा था कि शिवसेना और उद्धव ठाकरे को ज़मीन दिखाना है. मेरा कहना है कि आने दीजिए अमित शाह को, आसमान दिखाए बिना नहीं रहेंगे.


'हिम्मत है तो एक महीने में बीएमसी चुनाव कराएं'


उद्धव ठाकरे ने अपना आक्रमक रुख जारी रखा. उन्होंने कहा, अमित शाह को उद्धव ठाकरे की खुली चुनौती है, हिम्मत है तो महीने भर में BMC का चुनाव लेकर दिखाएं. मुंबई का हर समाज हमारे साथ है. गुजराती भी हमारे साथ. हिन्दुओं में कोई फूट नहीं है. अमित शाह में हिम्मत है तो BMC का चुनाव और विधान सभा चुनाव महीने भर में यहां कराकर दिखाएं.


जिसे बीजेपी ने करप्ट बताया, उसी से पीएम ने बंधवाई राखी


उद्धव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि 70 साल बाद देश में चीता लाए, लेकिन आवाज सुना तो बिल्ली जैसी. शिवसेना की यवतमाल से सांसद भावना गवली पर बीजेपी ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. बाद में उसी सांसद से पीएम ने रखी बंधाई. कोई और मिला नहीं क्या?  ठाकरे परिवार और शिवसेना को ख़त्म करने के लिए सभी साथ आ रहे हैं. मेरा कहना है की आएं और मुक़ाबला करें, हम तैयार हैं.


राज ठाकरे पर भी किया हमला


पीएम पर निशाना साधते-साधते उन्होंने कहा, बीजेपी के साथ मुन्ना भाई ( राज ठाकरे ) भी आए हैं. कोई दिक़्क़त नहीं सभी का मुक़ाबला करेंगे. देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि ये आख़री चुनाव है. इस तरह ये चुनाव लड़ें, मेरा कहना है की उनका ये आख़िरी चुनाव ही होगा. वेदांता-फॉस्कॉन प्रोजेक्ट शिंदे सरकार आने के बाद गुजरात चला गया. भीड़ देखकर उत्साहित हुए उद्धव बोले आज इतनी भीड़ है तो दशहरा में क्या तस्वीर होगी और आज मैं ये साफ़ करना चाहता हूं कि दशहरा रैली शिवाजी पार्क में ही होगी. लेकिन मैं अपने कार्यकर्ताओं को कहता की अपना पहला चुनाव है ये ध्यान में रखते हुए काम करना है.


ये भी पढ़ें


Congress President Election: सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में किसका लेंगी पक्ष? अशोक गहलोत के साथ बैठक में दिए ये संकेत