शिवसेना नेता संजय राउत के घर ईडी की रेड चल रही है, पिछले करीब तीन घंटे से ईडी उनके घर में मौजूद है. इस रेड की खबर मिलते ही संजय राउत के सैकड़ों समर्थक उनके घर के बाहर जुटना शुरू हो गए हैं. इसी बीच संजय राउत का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वो खिड़की से अपने समर्थकों के लिए हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं. जैसे ही राउत दिखे, उनके समर्थकों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए. 


बता दें कि ED की तीन टीम अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं. एक टीम सुबह से दादर के कोर्ट गार्डन इमारत के 25 वीं मंज़िल पर छापेमारी कर रही है. ED के कई अधिकारी फ़्लैट में मौजूद हैं और इमारत के नीचे केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी बड़ी मात्रा में तैनात किया गया है. दादर में जो कोर्ट गार्डन आपार्टमेंट है, वहां संजय राउत का फ़्लैट है जिसे पिछले दिनों ED जब्त कर चुकी है. 


#WATCH Shiv Sena leader Sanjay Raut at his Mumbai residence as Enforcement Directorate conducts a raid there, in connection with the Patra Chawl land scam case pic.twitter.com/TnemlfgV1F


— ANI (@ANI) July 31, 2022





छापेमारी के बीच राउत ने किए ट्वीट
इससे पहले ईडी की छापेमारी शुरू होने के कुछ देर बाद संजय राउत के ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए गए. जिनमें उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ बेवजह कार्रवाई हो रही है और वो निर्दोष हैं. साथ ही राउत ने कहा कि वो किसी भी हाल में शिवसेना नहीं छोड़ने वाले हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "किसी भी घोटाले से मेरा रत्ती भर भी संबंध नहीं है. मैं बालासाहब ठाकरे की क़सम लेकर बता रहा हूं. बाला साहब ने हमें लड़ना सिखाया है. मैं शिवसेना के लिए लड़ता रहूंगा." इसके अलावा भी संजय राउत ने कई ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी. फिलहाल उनके समर्थक भारी संख्या में उनके आवास के बाहर जुट गए हैं. 


ये भी पढ़ें - 


Sanjay Raut ED Raid: घर पर ED छापेमारी के बीच संजय राउत ने किया ट्वीट, कहा - 'मैं मर भी जाऊं तो...'


Patra Chawl Land Scam: संजय राउत पर ED का शिकंजा, जानिए क्या है पात्रा चॉल जमीन घोटाला