Kerala News: केरल में कथित तौर बीजेपी के पोस्ट पर झुकने के कारण 14 साल के बच्चे की पिटाई करने के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उस बच्चे से मिलने पहुंचे. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि वह उस बच्चे से मिलने गए थे, जिसे तिरुवनंतपुरम से बीजेपी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर के पोस्टर पर टेक लगाकर खड़े होने के कारण बीजेपी के गुंडों ने पीटा था.


शशि थरूर ने लड़के के साथ खिंचवाई फोटो


शशि थरूर ने उस बच्चे के साथ फोटो खिंचवाई और एक पोस्टर के साथ उसे शेयर किया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "14 वर्षीय मायाकृष्णन रामजी (पीड़ित बच्चा) की कलाडी में बीजेपी के गुंडों की ओर से पिटाई की गई, क्योंकि वह तिरुवनंतपुरम के बीजेपी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर के पोस्टर टेक लगाकर खड़ा था. मैं लड़के और उसके पिता के साथ सहानुभूति जताने गया."


क्या है पूरा मामला?


बताया जा रहा है कि वह बच्चा अपने किराए के मकान के सामने वाली दीवार पर जहां केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर पोस्टर लगा था वहां टेक लगाकर खड़ा था. वहां एक स्थानीय बीजेपी नेता यह देखा और कथित तौर पर पोस्टर पर टेक लगाकर खड़ा रहने के लिए उस लड़के के साथ मारपीट की. इस पूरे घटने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 






केरल का तिरुवनंतपुरम सीट लोकसभा चुनाव 2024 का वीआईपी सीट माना जा रहा है. कांग्रेस नेता शशि थरूर इस सीट से साल 2009 से सांसद हैं. उन्होंने मंगलवार (19 मार्च) को आरोप लगाया था कि सीपीआई तिरुवनंतपुरम में बीजेपी की तरफ से खेल रही है. उन्होंने कहा, "तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र में उनके खिलाफ सीपीआई के अभियान का सिर्फ यही असर होगा कि बीजेपी विरोधी वोट बंट जाएंगे."


तिरुवनंतपुरम सीट से सीपीआई ने उतारा उम्मीदवार


सीपीआई ने तिरुवनंतपुरम सीट से पन्नियन रवींद्रन को मैदान में उतारा है. केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने जवाब देते हुए कहा था कि पिछले कुछ दिनों में शशि थरूर तथाकथित बीजेपी विरोधी वोटों को लेकर हताश हो रहे थे. उन्हें और वामपंथियों को अल्पसंख्यक वोटों के लिए लड़ने में अधिक रुचि है."


ये भी पढ़ें: ISIS इंडिया का चीफ हैरिस फारूकी गिरफ्तार, बांग्लादेश से सीमा पार कर पहुंचा था भारत