Seema Haidar Movie: पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर पर फिल्म बनाने का मामला बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गया. राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की धमकियों के बीच मुंबई मे शुरू हुए विवाद को देखते हुए फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने हाई कोर्ट मे क्रिमिनल रिट पिटीशन दाखिल की. भारत सिंह के निर्देशन में 'कराची टू नोएडा' मूवी बन रही है.


अमित जानी की ओर से वकील विनायक पाटिल ने याचिका दाखिल की है. रिट मे अमित जानी ने कहा कि वे एक उत्तर भारतीय है. इस कारण उनकी फिल्म को लेकर मनसे हमले की धमकी दे रही है, जबकि मनसे और हमारी विचारधारा एक जैसी है. मनसे को लगता है कि हम भारत या हिंदू विरोधी फ़िल्म बना रहे हैं, लेकिन हमारी मूवी राष्ट्रवादी और देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत है. 


एकनाथ शिंदे और अमित शाह का किया जिक्र
अमित जानी ने रिट मे बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि 27 अगस्त को उनको मुंबई आना है. मनसे हत्या और हमले की धमकी दे रही है. इसको देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और गृह मंत्री अमित शाह को लेटर लिखा है. मुंबई पुलिस को गृह विभाग ने माहौल ना बिगड़ने देने के निर्देश भी दिया हैं, लेकिन हमारा भरोसा सिर्फ न्यायपालिका पर है


अमित जानी ने क्या मांग की?
अमित जानी ने मांग की है कि मनसे (MNS) जैसे संगठनों को शांति बनाये रखने के लिए महाराष्ट्र सरकार और पुलिस को जरूरी कदम उठाने पड़ेंगे. ये सिर्फ माननीय हाई कोर्ट के आदेश के बाद ही संभव है. 


मनसे ने क्या धमकी दी थी?
मनसे पर आरोप लगाने के बावजूद अमित जानी ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को अपनी रिट मे पार्टी बनाया है. वहीं मनसे या राज ठाकरे को हाई कोर्ट मे पार्टी नहीं बनाया गया है. बता दें कि मनसे ने अमित जानी को मुंबई आने पर धड़क ( मनसे स्टाइल में मारपीट ) की धमकी दी थी. इसके बाद अमित जानी ने 27 अगस्त का हवाई टिकट बुक करके मुंबई आने का ऐलान किया था. 


ये भी पढ़ें- शादी के रिश्ते में बेवफाई का खेल, सीमा हैदर ने क्यों भेजी पीएम मोदी, संघ प्रमुख और सीएम योगी को राखी?