बेंगलुरु: एआईएडीएमके से निष्कासित नेता वीके शशिकला को आज जेल अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद जेल से रिहा कर दिया. शशिकला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी रिहाई की प्रक्रिया अस्पताल से पूरी की गई. एक हफ्ते पहले उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी.


तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी मित्र शशिकला आय से ज्यादा 66 करोड़ रुपए की संपत्ति मामले में फरवरी 2017 से पारापन्ना अग्रहारा के सेंट्रल जेल में बंद थीं. अस्पताल के बाहर शशिकला के समर्थकों की भीड़ थी और वह अपनी नेता के पक्ष में नारे लगा रहे थे. समर्थकों ने इस दौरान मिठाइयां भी बांटी.



शशिकला की हालत स्थिर
शशिकला की हालत फिलहाल स्थिर है. विक्टोरिया अस्पताल के अधिकारियों का कहना है संक्रमण के लक्षणों में कमी आई है और अब उनकी हालत स्थिर है. उनकी रिश्तेदार जी इलावरासी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उन्हें भी विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. वह भी भ्रष्टाचार के मामले में जेल की सजा काट रही हैं. इलावरासी में संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और उनकी हालत स्थिर है.


विक्टोरिया अस्पताल का प्रबंधन का काम देखने वाले बेंगलुरु मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉक्टर सी आर जयंती ने एक बुलेटिन में बताया कि 66 साल की शशिकला में अब संक्रमण के लक्षणों में कमी आई है और अब उनकी हालत स्थिर है. जयंती ने बताया कि आईसीयू में शशिकला की स्थिति पर लगातार निगरानी रखी जा रही है.


ये भी पढ़ें-
दिल्ली-नोएडा-दिल्ली के बीच यातायात बुरी तरह प्रभावित, DND फ्लाइवे और कालिंदी कुंज रोड पर भारी जाम

SHO वजीराबाद और SHO बुराड़ी गंभीर रूप से घायल, अबतक 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी जख्मी