Sanjay Raut On Hindutva: मुंबई में आज शिवसेना विशाल रैली (Uddhav Thackeray Rally) का आयोजन कर रही है. इस रैली को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे संबोधित करेंगे. आज की रैली में उद्धव हिंदुत्व के मुद्दे पर मनसे और बीजेपी को जवाब देने वाले हैं. वहीं इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने हिंदुत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में नकली हिंदुत्ववादियों की फौज खड़ी हो गई है. ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए शिवसेना की आज रैली हो रही है. उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ा है हिंदुत्व का नहीं. भारतीय जनता पार्टी यानी हिंदुत्व नहीं है. 


उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग देश को असल मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. आज देश में महंगाई असल मुद्दा है. लेकिन उस पर कोई बात नहीं कर रहा है. उद्धव ठाकरे आज की अपनी रैली में इन मुद्दों को भी उठाएंगे. वहीं कैसरगंज से भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के द्वारा राज ठाकरे के प्रस्तावित अयोध्या दौरे का विरोध करने पर संजय राउत ने कहा कि बृज भूषण शरण सिंह उत्तर प्रदेश की जनता के मन की बात कह रहे हैं. राज ठाकरे को तय करने दो कि वह क्या करना चाहते हैं. मैं देख रहा हूं कि बृज भूषण शरण सिंह को जन समर्थन भी मिल रहा है. 


हनुमान चालीसा मंदिर में पढ़ें किसी के घर के बाहर नहीं


वहीं महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के द्वारा दिल्ली के मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा पढ़ने पर शिवसेना नेता ने कहा कि यही तो हम कह रहे हैं कि आप हनुमान चालीसा मंदिर में पढ़ें. किसी के घर के बाहर नहीं. ये जो तमाशा महाराष्ट्र में किया गया उसी का जवाब आज रैली में मिलेगा. बता दें कि, नवनीत राणा ने शनिवार को दिल्ली आकर अपने पति और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा एवं समर्थकों के साथ कनॉट प्लेस स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया है. 


ये भी पढ़ें- 


Sunil Jakhar Leave Congress: चिंतन शिविर के बीच कांग्रेस को झटका, सुनील जाखड़ ने छोड़ी पार्टी, बोले- गुड लक एंड गुड बाय 


Gyanvapi Survey: हिंदू पक्ष का दावा- तहखानों में मिले मूर्तियों के भग्नावशेष, शरारती तत्वों ने भर दी थी मिट्टी