Cruise Drugs Case: फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस से मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को हटाए जाने पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी की प्रतिक्रिया सामने आई है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि ये बस शुरुआत है. उन्होंने ट्वीट कर के कहा है कि सिस्टम को साफ करने के लिए अभी बहुत कुछ करना है.


नवाब मलिक ने ट्वीट किया, "समीर वानखेड़े को आर्यन खान मामले समेत पांच केसो से हटा दिया गया है. इन सब में 26 केस हैं, जिनकी जांच की ज़रूरत है. ये तो बस शुरुआत है. अभी सिस्टम को साफ करने के लिए बहुत कुछ करना बाकी है और हम ये करेंगे."


 






डीडीजी मुथा अशोक जैन ने कहा है कि आर्यन खान और छह अन्य केस को NCB की केंद्रीय टीम को सौंपा गया है. इन 6 मामलों में नवाब मलिक के दामाद समीर खान के अलावा अरमान कोहली, इकबाल कासकर, कश्मीर ड्रग्स केस शामिल हैं. बता दें कि इन मामलों की जांच आईजी संजय कुमार सिंह की नेतृत्व में एनसीबी की केंद्रीय टीम करेगी. समीर वानखेड़े मुंबई के ज़ोनल डायरेक्टर बने रहेंगे.


प्रियंका चतुर्वेदी क्या बोली


समीर वानखेड़े को आर्यन खान समेत कई केसों की जांच से हटाए जाने के बाद शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "आश्चर्य नहीं हुआ. सीख: सिविल सेवा देश की सेवा करने का एक ज़रिया है, न कि किसी राजनीतिक दल के एजेंडे को पूरा करने का."


आपको बता दें क्रूज़ ड्रग्स मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा समेत अन्य को एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात हिरासत में लिया था और अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया था. बाद में इस मामले को लेकर नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए. समीर वानखेड़े पर वसूली तक के आरोप लगे, जिसके बाद एनसीबी की विजिलेंस टीम उनके जांच भी कर रही है. 


Bihar liquor Deaths: बिहार में जहरीली शराब ने ली 31 की जान, तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना, जानें मुख्यमंत्री का क्या है दावा


तस्वीरों में देखें पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे का हर लम्हा, चार साल में पांचवीं बार पहुंचे पीएम ने कही यह बड़ी बात