गुरुग्राम/ मुंबई: रायन इंटरनेशनल स्कूल के सीईओ रायन पिंटो और उनके माता-पिता की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. सुनवाई आज दोपहर 3 बजे होगी. बॉम्बे हाई कोर्ट ने पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करते हुए बुधवार को उन्हें आज तक की राहत दी थी. हालांकि के प्रद्युम्न पिता ने ट्रस्टीज की अग्रिम जमानत याचिकाओं का विरोध किया.


हाईकोर्ट ने प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर को निर्देश दिया कि वह ट्रस्टीज को उनकी अग्रिम जमानत याचिका का विरोध करने वाली अपनी हस्तक्षेप अर्जी की कॉपी मुहैया कराएं. गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को भी हाई कोर्ट ने एक दिन की राहत दी थी.

गिरफ्तारी से बचने के लिए ग्रेस पिंटो, ऑगस्टीन पिंटो और रेयान पिंटो ने हाई कोर्ट में सोमवार को अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी. ऑगस्टीन पिंटो रायन ग्रुप के संस्थानक अध्यक्ष हैं जबकि ग्रेस पिंटो ग्रुप की प्रबंध निदेशक हैं.

प्रद्युम्न हत्या मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद मंगलवार को 18 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है. आरोपी को 18 सितम्बर को गुरुग्राम के सेशन कोर्ट में पेश किया जाएगा.