पिछले कुछ दिनों से तमाम धार्मिक स्थलों को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं और कोर्ट में इन पर सुनवाई जारी है. अब इस मामले को लेकर आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार की तरफ से बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि सच को सामने आने देना चाहिए, क्योंकि विदेशी हमलावरों के चलते भारत में कई स्थल विवाद में हैं. 


पहले सच को आने दें सामने - इंद्रेश कुमार
आरएसएस नेता ने कहा कि, चाहे वो ओवैसी हों, अखिलेश हों या अरविंद केजरीवाल हों... पहले सत्य को सामने आने दें. भारत भूमि की एक विशेषता है गलत को गलत कहने की. जिस तरह से विदेशी हमलावर आए हैं, इनके अत्याचारों की कहानियां आज नहीं लिखी गई हैं. इंद्रेश कुमार ने कहा कि, सबको सत्य और सही बोलना चाहिए. सभी से अपील करना चाहता हूं सच को सामने आने दें और समस्या का समाधान होने दें. 


'नहीं होना चाहिए धर्मांतरण विरोधी कानून का विरोध'
आरएसएस नेता ने लाउडस्पीकर विवाद का उदाहरण देते हुए कहा कि, सीएम योगी ने सबसे पहले अपने गोरखपीठ के लाउडस्पीकर उतारे, इसके बाद सबने मिलकर इसकी पहल की. इसीलिए भड़काने की नहीं समस्या के समाधान की कोशिश करें. कांग्रेस के समय में बना धर्मांतरण विरोधी कानून सब धर्मों के लिए सुरक्षा कवच है, उत्तेजना में आकर विरोध करना गलत है. इसका विरोध करने की जगह सबको इसका स्वागत करना चाहिए. कुछ राजनेताओं को कभी भी कुछ भी बोलने की आदत हो गई है, उनसे कहना चाहूंगा वो अपनी भाषा को सुधारें. केजरीवाल और ममता पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज उनके राज्यों में हर समाज पीड़ित है वो पहले अपने आप को देखें. 


ये भी पढ़ें -


Rajiv Gandhi Assassination Case: 31 साल बाद जेल से छूटेगा पूर्व PM राजीव गांधी का हत्यारा, SC ने दिए एजी पेरारिवलन की रिहाई के आदेश


Hardik Patel Letter: आर्टिकल 370, राम मंदिर और CAA-NRC का जिक्र कर कांग्रेस पर बरसे हार्दिक पटेल, सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी