नई दिल्लीः देश के कई हिस्सों से पति, पत्नी के बीच तकरार के कई किस्से सामने आते रहे हैं. वहीं ज्यादातर मामलों में पति और पत्नी के बीत किसी तीसरे के कारण हुआ विवाद सबसे ज्यादा देखने को मिलते रहे हैं. हाल ही में मुंबई की सड़कों पर पति, पत्नी और पति की कथित महिला मित्र से जुड़ा एक मामला देखने को मिला है. मामले में पत्नी ने बीच सड़क पर पति की कार पर जूते चलाए.


बीच सड़क पर महिला का हंगामा


सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दक्षिण मुंबई की एक व्यस्त सड़क पर एक महिला और उसके पति के बीच सार्वजनिक झड़प देखने को मिली है. इस झड़प में पत्नी को यातायात बाधित कर अपनी पति की कार पर जूते चलाते देखा जा सकता है. मामले में बताया है कि महिला ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों को पकड़ लिया. जिसके बाद सड़क पर ही विवाद खड़ा हो गया.



महिला ने किया यातायात को प्रभावित


विवाद के दौरान महिला ने सड़क पर यातायात को काफी प्रभावित किया. जिससे आने-जाने वाले लोगों को अच्छी खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा. वीडियो में शाम के लगभग 5 बजे एक सफेद वाहन में एक महिला एक काले रंग की एसयूवी को रोकती है. जिसके बाद वह नीचे उतर कर चिल्लाने लगती है और ड्राइवर की सीट पर बैठे अपने पति की विंडशील्ड को पीटती है.





पुलिस ने लगाया जुर्माना


मामले में गामादेवी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र मोहिते का कहना है कि दंपत्ति पर यातायात को प्रभावित करने के कारण जुर्माना लगाया है. पुलिस का कहना है कि मामले में किसी भी पक्ष ने कोई कंप्लेन नहीं करवाई है, इसलिए अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है.


वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर बीच सड़क पर विवाद करने के लिए महिला और उसके पति के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग हो रही है.


इसे भी देखेंः
राजस्थान: CM गहलोत के खिलाफ पायलट के बागी तेवर बरकरार, कांग्रेस ने आज फिर बुलाई विधायक दल की बैठक


संबित पात्रा के ट्वीट के बाद रेलवे का आया जवाब, कहा-देहरादून स्टेशन के नाम में नहीं हुआ बदलाव