Gujarat Assembly Election 2022 Latest Updates: गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Election 2022) की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है. सूत्रों के हवाले से खबर थी कि कुछ वक्त बाद उनकी बड़ी जिम्मेदारी के बारे में एलान किया जा सकता है. हालांकि अब ये बाद पुष्ट होती नजर आ रही है कि राघव चड्ढा के लिए आप ने गुजरात में बड़ा रोल तय कर लिया है, क्योंकि खुद राघव चड्ढा ने ही ट्वीट के जरिए इसका संकेत दिया है. 






राघव चड्ढा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि गुजरात बदलाव चाहता है. पार्टी जो भी ज़िम्मेदारी देगी उसके लिए तैयार हूं. BJP के 27 वर्षों के कुशासन के खिलाफ मजबूती से लड़ेंगे. राघव चड्ढा ने पंजाब विधानसभा चुनाव की जीत में भी पार्टी के लिए बड़ा रोल प्ले किया था. दरअसल कहा जाता है कि राघव चड्ढा युवाओं के बीच खासे पॉपुलर हैं, जिस वजह से गुजरात विधानसभा चुनावों में उनके खास रोल के लिए पार्टी ने पटकथा तैयार कर ली है.


क्यों लगाए जा रहे कयास


राघव चड्ढा को बड़ी जिम्मेदारी देने के कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं, क्योंकि माना जाता है कि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के करीबी हैं. इसी के चलते पंजाब विधानसभा चुनाव में भी उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी. राघव चड्ढा का पार्टी में रोल भी अहम है और पार्टी को भरोसा है कि वो युवा मतदाताओं का वोट बोटरने में पार्टी के काम आ सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Gujarat Election: गुजरात चुनाव में राघव चड्ढा को मिलेगी अहम भूमिका, जानिए वजह


ये भी पढ़ें- SCO Summit 2022 Live: SCO बैठक में बोले पीएम मोदी- भारत को मैन्युफैक्चरिंग हब बनाने की कोशिश, खाद्य संकट से जूझ रही दुनिया