INDIA Alliance Rally: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने रविवार (21 अप्रैल) को दावा किया कि झारखंड की राजधानी रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दावा करते हुए कहा, बिहार में सहयोगियों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी. रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में कांग्रेस और आरजेडी के बीच कुर्सियां चली हैं. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े हुए हैं."


'विपक्ष का गुट झगड़ालू गठबंधन'


बीजेपी नेता ने कहा, "विपक्ष का गुट एक झगड़ालू गठबंधन है. हम तो कह ही रहे हैं यह स्वार्थ का गठबंधन है. इनमें क्या एकता है यह देश देख रहा है. ये जब आपस में एक नहीं रह सकते तो देश को क्या एक रखेंगे."


बीजेपी नेता ने पार्टियों को अपने कार्यकर्ताओं को संभालने की सलाह दी. इंडिया गठबंधन की रैली में विपक्ष के नेताओं ने केंद्र सरकार पर विपक्षी नेताओं को जेल में डालने का आरोप लगाया. इसके जवाब पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, "भ्रष्टाचार के कारण लोगों को जेल भेजा जा रहा है. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक स्थिर सरकार चाहता है. क्या देश ऐसे झगड़ालू गठबंधन से चलेगा?"










'भ्रष्टाचारियों को बचाने की रैली'


बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि इंडिया गठबंधन की यह रैली भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए बुलाई गई थी. उन्होंने कहा, "भारतीय गठबंधन संविधान बचाने के लिए रांची में एकत्र हुआ था, लेकिन यह भ्रष्टाचार बचाने की रैली थी. इनके पास कोई विजन नहीं है. रैली में आरजेडी, कांग्रेस और अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर लाठी और पत्थरों से हमला किया. अगर सत्ता में आने से पहले ही सीट बंटवारे को लेकर उनका यही चरित्र है, तो सत्ता में आने पर वे किस तरह का जंगल राज लाएंगे."


ये भी पढ़ें: JNU: 'जेएनयू में भरे हैं मुफ्तखोर, कैंपस में रह रहे कई अवैध छात्र', वीसी शांतिश्री ने क्यों कही ये बात?