Ramesh Bidhuri Remark: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली के खिलाफ लोकसभा में की गई अपमानजनक टिप्पणी पर बवाल जारी है. इसपर बीजेपी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि मैं इस तरह की टिप्पणी का समर्थन नहीं करता हूं.


दरअसल, रमेश बिधूड़ी का एक वीडियो सामने आया है. इसमें बिधूड़ी जब दानिश अली के खिलाफ संसद में विवादित टिप्पणी कर रहे हैं तो उनके पीछे बैठे दिख रहे पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद और चांदनी चौक से सांसद डॉक्टर हर्षवर्धन हंसते हुए दिख रहे हैं. इसको लेकर दोनों नेताओं पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.





रविशंकर प्रसाद ने क्या कहा?
बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ''संसद के अंदर और संसद के बाहर हमने हमेशा मर्यादित आचरण का समर्थन किया है. मैं स्वयं भी इसका पालन करता हूं. मैं ऐसी किसी भी टिप्पणी का समर्थन नहीं करता हूं जो अमर्यादित है.'' 






डॉक्टर हर्षवर्धन ने क्या कहा?
डॉक्टर हर्षवर्धन ने वीडियो को लेकर कहा कि ये आरोप झूठे हैं. मेरी छवि खराब करने के लिए कुछ राजनीतिक तत्व सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं. मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लाखों मुस्लिम भाइयों और बहनों के साथ हमेशा मिलकर काम किया है. 



दानिश अली ने क्या कहा?
बीएसपी नेता दानिश अली ने पूरे मामले में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को लेटर लिखकर कार्रवाई की मांग करते हुए इसे विशेषाधिकार समिति के पास भेजने का आग्रह किया.


ये भी पढ़ें- दानिश अली पर विवादित बयान के मामले में जेपी नड्डा ने रमेश बिधूड़ी को जारी किया कारण बताओ नोटिस, पूछे ये सवाल