Seema Haider Election News: पाकिस्तान से प्यार के खातिर आईं सीमा हैदर अब भारत में चुनाव लड़ सकती हैं. सीमा के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होने की बात सामने आ रही है. भारत कि नागरिकता मिलने पर वह आरपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. 


पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रहने लगी हैं. सीमा को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय प्रवक्ता किशोर मासूम ने पार्टी में शामिल करने की मंशा जताई है. उनका कहना है कि अगर सीमा निर्दोष पाई जाती है, उसके जासूस होने का कोई सबूत नहीं मिलता है और उन्हें अगर भारत की नागरिकता मिलती है तो उनकी पार्टी में शामिल किया जाएगा. 


बनाया जा सकता है महिला विंग का अध्यक्ष 


पार्टी प्रवक्ता किशोर मासूम ने कहा, "सीमा को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया उत्तर प्रदेश महिला विंग का अध्यक्ष बनाया जा सकता है." बता दें कि किशोर मासूम मूल रूप से जेवर के गांव दयानतपुर के रहने वाले हैं, जो कि रबूपुरा के पास स्थित है. वह फिलहाल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं.


इसके साथ ही सीमा को पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव भी लड़ाया जा सकता है. किशोर मासूम का कहना है कि सीमा हैदर एक बहुत ही अच्छी वक्ता हैं और उनको राजनीति में आकर अपनी किस्मत अजमानी चाहिए. 


सीमा को आ रहे फिल्मों के भी ऑफर 


केवल राजनीति ही सीमा को फिल्म के लिए भी ऑफर आ चुका है. हाल ही में सीमा और सचिन ने अपनी आर्थिक तंगी का जिक्र किया था, जिसके बाद अब उनकी मदद के लिए लोगों के हाथ आगे बढ़ने लगे हैं. हाल ही में मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और सचिन को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है. 


ये भी पढ़ें: 


Delhi Ordinance Bill: दिल्ली सेवा विधेयक लोकसभा में हुआ पास, राज्यसभा में NDA या INDIA में किसका पलड़ा भारी, जानें