Ram Lalla Pran Pratishtha Songs: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. एक तरफ अयोध्या नगरी को सजाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ भगवान राम पर बने गानों पर लोग झूमते हुए दिख रहे हैं. इसी क्रम में मशहूर सिंगर कन्हैया मित्तल और शुभम चोपड़ा के गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.


जैसे-जैसे 22 जनवरी की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे माहौल भी राममय होता जा रहा है. राम भक्ति में रमे लोगों में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले उत्साह को बढ़ाने के लिए इंटरनेट पर राम गीतों की बाढ़ सी आ गई. भगवान राम पर बने सैकड़ों भजन और गाने धूम मचा रहे हैं. कई गानों की और भजनों की तारीफ तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं.


ताजा गानों में मशहूर सिंगर कन्हैया मित्तल और शुभम चोपड़ा ने भी भगवान राम अपने-अपने गाने रिलीज किए. कन्हैया मित्तल का गाया अयोध्या मेरे राम आए हैं और शुभम चोपड़ा का गाया राम अयोध्या आ गए इन दिनों जमकर वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं.


शुभम चोपड़ा का गाना


शुभम चोपड़ा के गाने के बोल शंधू और शुभम चोपड़ा ने लिखे हैं. वहीं इस गाने का म्यूजिक वन एंड ओनली आदित्य ने दिया है. इसका डायरेक्शन भी वन एंड ओनली आदित्य ने किया है. इससे पहले के गानों की अगर बात की जाए तो शुभम चोपड़ा ने 'दिल मेरा पूछ रहा' गाना गाया था जो वायरल हो रहा है. 



कन्हैया मित्तल का गाना 


कन्हैया मित्तल के गाने का टाइटल 'मेरे राम अयोध्या आए हैं' है. जिसके बोल लिखे हैं रवि चोपड़ा और कार्तिक देव ने. इस गाने को संगीतबद्ध किया है गौरव देव और कार्तिक देव ने. वहीं इसका डायरेक्शन शेरा ने किया है. इससे पहले कन्हैया मित्तल का गाना 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' भी जबरदस्त चर्चा में रहा था और खूब धूम मचाई थी.