जयपुरः राजस्थान के भरतपुर जिले के अटलबंद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कार में सवार चिकित्सक दंपति की गोली मार कर हत्या कर दी. भरतपुर पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्ना कुमार खमेसरा ने ‘भाषा’ को बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान कर ली गई है. उन्होंने बताया कि चिकित्सक सुदीप गुप्ता, उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता और उनकी मां को नवम्बर 2019 में एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे की हत्या के मामले में जेल की सजा मिली थी.


हो गई है बदमाशों की पहचान


उन्होंने बताया कि चिकित्सक दंपति की गोली मार हत्या करने वाले बदमाशों की पहचान अनुज और महेश के रूप में की गई है. नवम्बर 2019 में जिस महिला की हत्या हुई थी, अनुज उसका भाई है. पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि दोनों बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है.


थाना प्राभारी का बयान


थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने सर्कुलर रोड पर केन्द्रीय बस स्टेंड के पास सुदीप गुप्ता (46) और उनकी पत्नी सीमा गुप्ता (44) की हत्या कर दी.


उल्लेखनीय है कि नवम्बर 2019 में एक मकान में अगलगी की घटना में एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे की मौत हो गयी थी. चिकित्सक सुदीप गुप्ता के महिला के साथ संबंध थे.


सरकार 2.0 के 2 साल: कौन से काम को लोगों ने सराहा और किससे नाराज? सर्वे में जानें जनता का पूरा रिपोर्ट कार्ड!