Rahul Gandhi Truck Ride: बेंगलुरू में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ सवारी करने के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हाल ही में हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ सवारी करते देखा गया था. ट्रक ड्राइवरों के साथ सवार कांग्रेस नेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने भी वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने कहा कि ट्रक ड्राइवर्स की समस्याओं को जानने के लिए उनके बीच पहुंच जाना और उनसे बात करना ये सिर्फ राहुल गांधी ही कर सकते हैं. 


राहुल गांधी दिल्ली से ट्रक पर सवार होकर दिल्ली से शिमला के लिए निकले थे. रास्ते में उन्होंने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक में यात्रा की. कांग्रेस के तमाम नेताओं ने इसका वीडियो शेयर कर राहुल गांधी की तारीफ की है. बताया जा रहा है कि वीडियो सोमवार रात का है. कांग्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपनी इस यात्रा में ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को भी समझने की कोशिश की.
 
सुप्रिया श्रीनेत ने भी शेयर किया वीडियो 


कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इसका वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बस में आम नागरिकों से और आधी रात को ट्रक के ड्राइवर से मुलाकात के पीछे का कारण बताया है. उन्होंने कहा कि वो इस देश लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं. उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है. कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है. कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की क़ुर्बानी देने को तैयार है. कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है. 






डिलीवरी बॉय के साथ की थी स्कूटर की सवारी 


राहुल गांधी लगातार देश के छोटे तबके के लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी उन्होंने बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 


ये भी पढ़ें: 


'वायनाड से भी विदा करिए नहीं तो कर देंगे अमेठी जैसा हाल', स्मृति ईरानी बोलीं- सौभाग्य है कि मैंने राहुल गांधी को...