तिरुवनंतपुरम: केरल के मलप्पुरम जिले कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष वीवी प्रकाश का आज सुबह निधन हो गया. 56 साल के वीवी प्रकाश को अचानक सीने में दर्द होने पर परिवार के सदस्य उन्हें तुरंत मंजेरी अस्पताल ले गए, जहां उनका निधन हो गया. डॉक्टर वीवी प्रकाश की जान नहीं बचा सके. वीवी प्रकाश नीलांबुर निर्वाचन क्षेत्र से यूडीएफ उम्मीदवार थे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है.


राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, "मलप्पुरम DCC के अध्यक्ष और UDF नीलांबुर के उम्मीदवार वीवी प्रकाश जी का असामयिक निधन अत्यंत दुखद है. उन्हें कांग्रेस के एक ईमानदार और मेहनती सदस्य के रूप में याद किया जाएगा, जो हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते थे. उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना."


डीसीसी के सूत्रों ने बताया कि सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद प्रकाश को आज सुबह एडक्कारा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें मंजेरी के अस्पताल ले जाया गया. सुबह करीब पांच बजे उन्होंने आखिरी सांस ली. प्रकाश की कुछ महीने पहले एंजियोप्लास्टी हुई थी. कांग्रेस पार्टी को सत्तारूढ़ एलडीएफ गठबंधन से निलांबुर सीट जीतने की उम्मीद थी. माकपा ने इस सीट से विधायक पीवी अनवर को उतारा है. यूडीएफ नेताओं ने भी प्रकाश के असामयिक निधन पर शोक जताया है.


ये भी पढ़ें-
पहले दिन कोविन एप पर कितने 18+ वालों ने रजिस्ट्रेशन कराए, जानिए क्या-क्या दिक्कतें आईं


Exit Poll Results 2021: बंगाल समेत पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार? देखिए शाम 5 बजे से एक्जिट पोल