Rahul Gandhi Attack NDA Government: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर लगातार निशाना साधते रहते हैं. राहुल गांधी ने शनिवार को एनडीए सरकार (NDA Government) की नीतियों के खिलाफ एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने अपने एक ट्वीट में एनडीए सरकार पर अर्थ समझाते हुए कटाक्ष किया. इस बार राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार का मतलब ‘नो डाटा अवेलेबल’ (कोई आंकड़ा उपलब्ध नहीं) है और उसके पास कोई जवाब या जवाबदेही भी नहीं है.


उन्होंने ट्वीट किया, 'नो डाटा अवेलेबल (एनडीए ) सरकार चाहती है कि आप यह मान लें कि ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई, आंदोलन में किसी किसान की जान नहीं गई, पैदल चलते हुए किसी मजदूर की मौत नहीं हुई, भीड़ हिंसा में किसी की हत्या नहीं हुई और कोई पत्रकार गिरफ्तार नहीं हुआ.' उन्होंने दावा किया, 'कोई डाटा नहीं, कोई जवाब नहीं, कोई जवाबदेही नहीं.






राहुल ने सरकार पर साधा निशाना


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी  रेल किराये में सीनियर सिटीजन को छूट नहीं दिए जाने पर केंद्र सरकार पर हमला बोला था. राहुल ने हमला करते हुए कहा था कि सरकार के पास 8400 करोड़़ रुपये का हवाई जहाज खरीदने के लिए पैसे हैं, लेकिन रेल किराये में बुजुर्गों को रियायत देने के लिए 1500 करोड़ रुपये नहीं हैं. 


आपको बता दें कि केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बुधवार 20 जुलाई को लोकसभा में एक प्रश्न के जवाब में लिखित उत्तर में कहा था कि कोरोना संक्रमण के कारण रेलवे की आर्थिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ा है और ऐसे में वरिष्ठ नागरिकों समेत की कैटेगरी के किराये मे छूटा का दायरा बढ़ाना मौजूता हालात में मुश्किल है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Explained: डेढ़ लाख पेंशन, 8 कमरे वाला घर और सिक्योरिटी... रिटायरमेंट के बाद पूर्व राष्ट्रपति को आजीवन मिलती हैं ये सुविधाएं


Coronavirus: आज लगातार तीसरे दिन कोरोना के 21 हजार से अधिक मामले, एक्टिव केस 1.5 लाख के पार