Rahul Attacks Smriti Irani: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार को अडानी के मुद्दे पर एक बार फिर घेरा है. उन्होंने बीजेपी पर पलटवार करते हुए सवाल पूछा है कि बीजेपी आखिर इस देश की राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता क्यों कर रही है. 


उन्होंने एक ट्वीट कर सवाल पूछा, भारत की मिसाइलों और रडार को अपग्रेड करने का कॉन्ट्रैक्ट आखिर किस अधिकार से अडानी और इलारा के स्वामित्व वाली कंपनी को दिया गया है. उन्होंने सवाल पूछा, आखिर इलारा को कौन नियंत्रित करता है और अज्ञात विदेशी संस्थाओं को रणनीतिक रक्षा और सुरक्षा नियंत्रण देकर भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा से आखिर क्यों समझौता किया जा रहा है. 


आज है बजट सत्र का तीसरा दिन
देश में चल रहे इस सियासी घमासान की वजह देश में चल रहा संसद सत्र है. इन दिनों अडानी और राहुल गांधी के मुद्दे पर सरकार और विपक्ष आमने सामने है. बुधवार (15 मार्च) को आज लोकसभा में हंगामा हुआ, इस हंगामे की वजह से संसद को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा


स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी को घेरा
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज सुबह लगभग साढ़े 10 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को घेरा. उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने लंदन जाकर जो बयान दिया है वह बयान लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान, संसदीय परंपरा, देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था और वोट करने वाले हर नागरिक का अपमान है. 


स्मृति ईरानी ने राहुल के बयान पर उनसे संसद में माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा, भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाते हुए राहुल गांधी ने इस बात को लेकर खेद व्यक्त किया कि आखिर क्यों विदेशी ताकतें आकर भारत पर धावा नहीं बोलती हैं? उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल गांधी का द्वेष अब भारत के प्रति द्वेष में बदल चुका है.


Imran Khan: 'मुझे अगवा कर हत्या करना चाहती है पुलिस,' चलाए गए कारतूसों का वीडियो शेयर कर बोले पूर्व Pak पीएम