Punjab News: पंजाब विधानसभा में गुरुवार को केंद्र के कृषि क़ानूनों को रद्द करने को लेकर प्रस्ताव पारित किया गया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और अकाली दल के नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई. हंगामे के बाद पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि विपक्ष डर गया है इसलिए पंजाब विधानसभा में जानबूझकर हंगामा किया गया.


नवजोत सिंह सिद्धू ने क्या कहा?


नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि चन्नी (पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी) सरकार और कांग्रेस लोगों के लिए काम कर रही है. जो भी एलान हुए हैं, वो सिर्फ अगले 2-3 महीनों के लिए नहीं बल्कि आने वाले 5 सालों का विज़न है. सिद्धू ने कहा कि अभी जो चन्नी सरकार आई है, पार्टी का नया प्रधान बना है जो वादे किए जा रहे हैं ये उस पंजाब मॉडल का फल है. अभी सिर्फ ट्रेलर है. सत्र के दौरान विधानसभा में बिक्रम सिंह मजीठीया और सीएम चन्नी के बीच जमकर तूतू मैं मैं हुई. नवजोत सिद्धू ने इस दौरान मजीठीया को तसकर बता दिया. सत्र के दौरान मजीठीया और चन्नी में खूब बहस हुई. 


चन्नी ने अकाली दल पर साधा निशाना


विशेष सत्र के दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, "बीजेपी को पंजाब में लाने वाली अकाली दल है. पंजाब में आरएसएस और बीजेपी को लेकर आने वाली अकाली दल है. जम्मू कश्मीर के साथ अन्याय हुआ और जम्मू कशमीर की धारा को तोड़ दिया गया. स्टेट को खत्म कर दिया गया. तब सुखबीर बादल कहां थे. जब देश की संसज में राज्यों के अधिकार खत्म किये जा रहे थे, तब सुखबीर बादल कहां थे. जम्मू कश्मीर के अधिकार को छीना गया, तब सुखबीर बादल ने कुछ नहीं कहा."


Rajasthan Cabinet Reshuffle: 15 से 20 नवंबर के बीच होगा राजस्थान कैबिनेट का विस्तार, Sonia Gandhi से मिले CM Gehlot


ED Raid: नवाब मलिक की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुणे वक्फ बोर्ड जमीन घोटाले में 7 जगहों पर ED की छापेमारी