Charanjit Singh Channi Meets Rahul Gandhi: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से आगामी विधानसभा चुनाव और मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की.


आपको बता दें कि हाल के दिनों में ड्रग्स संंबंधित रिपोर्ट नहीं जारी करने समेत कई मुद्दों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही सरकार को घेरते रहे हैं. ऐसे समय में सीएम चन्नी और सिद्धू ने एक साथ राहुल गांधी से मुलाकात की है, जिसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.


गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 25 नवंबर को मोगा के बाघापुराना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, ‘‘यदि पंजाब सरकार (एसटीएफ) रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं करती है तो सिद्धू आमरण अनशन शुरू कर देंगे."


राज्य में विपक्षी दल आम आदमी पार्टी (AAP) और अकाली दल लगातार चुनावी कैंपेन चला रही है. पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह नई पार्टी का एलान करने के बाद से गठबंधन को लेकर बातचीत में जुटे हैं. बीजेपी भी पंजाब को लेकर लगातार बैठकें कर रही है. बुधवार को ही शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बीजेपी में शामिल हो गए. ऐसे में कांग्रेस भी चुनावी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी हुई है.


Petrol Rate Cut In Delhi: केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, पेट्रोल पर 8 रुपये VAT घटाया, जानें अब क्या हो गया नया दाम


Farmers Protest: आंदोलन के कारण मरने वाले किसानों का कोई आंकड़ा नहीं, इसलिए मुआवजा नहीं- केंद्र ने संसद में दिया जवाब