Punjab Assembly Election 2022: पंजाब में कुछ ही वक्त बाद विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में जनता के सामने खुद को बेहतर साबित करने की कोशिशें लगातार जारी हैं. आज चंडीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रिपोर्ट कार्ड (100 Days Report Card) पेश किया. सीएम चन्नी (CM Channi) ने इस दौरान कहा कि उन्होंने अपनी सरकार के दौरान लोगों की मुश्किलों को हल करने का काम किया है.


पंजाब सीएम (Punjab CM) ने दावा किया कि पंजाब के लोग सरकार के कामों की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य में बिजली सस्ती की और लंबे बिलों से लोगों को छुटकारा दिलाया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमने लोगों के बकाया बिल माफ किए और पानी के बिलों में राहत दी.


ये भी पढ़ें- Children’s Vaccination: बच्चों की वैक्सीनेशन के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, घर बैठे ऐसे बुक करें अपना स्लॉट


सीएम चन्नी (CM Channi) ने दावा किया कि राज्य सरकार ने पंजाब के लोगों की नौकरियों के लिए पंजाबी अनिवार्य की. ये इस वजह से किया गया कि बाहरी लोग यहां की जनता का हक न मार सकें. चन्नी ने ये भी कहा कि यहां रेत की कीमत 22 रुपए वर्ग फीट थी, जिसे घटाकर 5.50 वर्ग फीट किया गया. उन्होंने राज्यपाल पर रानजीति करने का आरोप भी लगाया.


चन्नी ने कहा कि पंजाब के राज्यपाल (Punjab Governor) बीजेपी के इशारे पर राजनीति कर रहे हैं. दरअसल ठेका कर्मचारियों को पक्का करने के मामले को लेकर राज्यपाल और पंजाब सरकार में ठनी हुई है. उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर राज्यपाल फाइल रोककर बैठे हैं.


ये भी पढ़ें- UP Election 2022: 'छापा समाजवादियों के यहां मारना था, मारा अपने लोगों पर', रेड को लेकर अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर तंज